बिहपुर विधायक ई शैलेंद्र मिसरिया बाबा के दर्शन को डुमरा पहुंचे।

बिहपुर विधायक ई शैलेंद्र मिसरिया बाबा के दर्शन को डुमरा पहुंचे।

बिहार।पटना।मोकामा।(Mokama Online News 88)बिहार भाजपा के माननीय विधायक ई शैलेंद्र आज रामपुर डुमरा के मिसरिया बाबा के मंदिर पहुंचे। मिसरिया बाबा के भक्त विधायक ई शैलेंद्र  ने बाबा की पूजा आराधना की उसके बाद स्थानीय ग्रामीणों से मिलकर मंदिर के जीर्णोद्धार की भी चर्चा की।मंदिर निर्माण समिति को भरोसा दिलाया कि वह मिसरिया बाबा के विशाल मंदिर के नव निर्माण के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मिसरिया बाबा मंदिर निर्माण समिति को भरोसा दिलाया कि वह मिसरिया बाबा के विशाल मंदिर के नव निर्माण के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।

माननीय विधायक ने मिसरिया बाबा मंदिर निर्माण समिति को भरोसा दिलाया कि वह मिसरिया बाबा के विशाल मंदिर के नव निर्माण के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। आज तड़के लगभग 7:00 बजे माननीय विधायक डुमरा पहुंचे थे उसके बाद अपने स्थानीय परिजनों के साथ मिसरिया बाबा मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की।(Mokama Online News 88)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 88

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

बिहपुर विधायक ई शैलेंद्र  मिसरिया बाबा के दर्शन को डुमरा पहुंचे।

माननीय विधायक ई शैलेंद्र ने लगभग 6 घंटे डुमरा में गुजारे

माननीय विधायक ई शैलेंद्र ने लगभग 6 घंटे डुमरा में गुजारे मिसरिया बाबा के मंदिर के नौजवान के साथ स्थानीय ग्रामीणों के समस्याओं का भी निदान बताया।

ई शैलेंद्र ने बताया कि उनकी बड़ी आस्था है मिसरिया बाबा स्थान में।

माननीय विधायक ई शैलेंद्र ने बताया कि उनकी बड़ी आस्था है मिसरिया बाबा स्थान में। हर साल वह कई बार यहां दर्शन करने के लिए जरूर समय निकालते है। जब भी हुआ किसी दुविधा में या संकट में होते हैं बाबा का स्मरण करते हैं तो कोई न कोई रास्ता जरूर दिख जाता है। वह चाहते हैं कि मिस्रिया बाबा के विशाल मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द हो ताकि दूर-दूर से श्रद्धालु बाबा के दर्शन को पहुंचे।ज्ञात हो की मोकामा विधानसभा के पूर्वी पंचायत रामपुर डुमरा में मिसरिया बाबा का एक बहुत ही पौराणिक मंदिर है।लाखों लोगों की आस्था के केंद्र इस मंदिर के नव निर्माण के लिए स्थानीय ग्रामीण उत्सुक है।दशहरे के दिन सैकड़ों लोगों ने मंदिर के नवनिर्माण के लिए संकल्प लिया।Mokama Online News 88)

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 88

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!