बंद हुई ब्रह्मपुत्र , दिल्ली हुई दूर।

बंद हुई ब्रह्मपुत्र , दिल्ली हुई दूर।

बिहार ।पटना ।मोकामा ।(Mokama Online News 83)मोकामा से दिल्ली जाने वाले यात्रियों के लिए और मुश्किल होने जा रही है क्योंकि दिल्ली जाने वाली ब्रह्मपुत्र मेल को बंद कर दिया गया है। आने वाली 1 दिसंबर से ब्रह्मपुत्र मेल का परिचालन बंद कर दिया जा रहा है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

05955/05956 कामाख्या दिल्ली कामाख्या स्पेशल 1 दिसंबर से नहीं चलेगी।

पूर्व मध्य रेलवे की जानकारी के अनुसार 05955/05956 कामाख्या दिल्ली कामाख्या स्पेशल 1 दिसंबर से नहीं चलेगी। रेलवे के अधिकारियों ने बताया 1 दिसंबर से लेकर 2 मार्च 2022 तक ब्रह्मपुत्र मेल का परिचालन पूर्णतः बंद रहेगा।(Mokama Online News 83)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 83

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

ब्रह्मपुत्र मेल का परिचालन सर्दियों में बढ़ते कोहरे के प्रकोप को लेकर बंद कर दिया गया है।

रेल अधिकारियों के अनुसार ब्रह्मपुत्र मेल का परिचालन सर्दियों में बढ़ते कोहरे के प्रकोप को लेकर बंद कर दिया गया है। ब्रह्मपुत्र मेल के रद्द हो जाने के कारण पटना ,बक्सर ,आरा ,मोकामा ,क्यूल, भागलपुर जैसे मुख्य रेलवे स्टेशनों से दिल्ली और गुवाहाटी जाने वाले लोगों को अच्छी खासी परेशानी होने वाली है। आने वाले 3 महीनों तक के लिए ब्रह्मपुत्र मेल का परिचालन पूर्णतः बंद रहेगा।पिछले कई सालों से लम्बी रुत की गाड़ियों को सर्दियों के मौसम में बंद कर दिया जाता है।बर्ह्म्पुत्र मेल के बंद हो जाने से मोकामा वासियों को दिल्ली,गौहाटी ,कामख्या जैसे शहरों के लिए आवागमन में दिक्कत होने वाली हैं । सर्दियों में कई अन्य रेल गाड़ियों के परिचालन में कटौती होनी तय है ।(Mokama Online News 83)

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 83

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!