मोकामा में रेलवे ट्रैक पर पिता-पुत्र सहित तीन का शव बरामद

मोकामा में रेलवे ट्रैक पर पिता-पुत्र सहित तीन का शव बरामद।

बिहार।पटना।मोकामा।(Mokama Online News 81) रेलवे ट्रैक पर एक के बाद एक तीन शव मिलने से शुक्रवार को मोकामा में रेल पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। शवो की पहचान हुई तो इसमें दो शव मोकामा थानाक्षेत्र के कन्हाईपुर निवासी पिता-पुत्र का था। वहीं महिला के शव की पहचान नहीं हुई है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

दोनों शवों को वहां से हटाकर रेल पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

शुक्रवार सुबह 9 बजे के करीब मोकामा के कन्हाईपुर हाल्ट के पश्चिमी छोर के पास रेलवे ट्रैक पर पहले एक शव मिला। जब तक पुलिस पहुँची और शव को कब्जे में लिया तब पता चला कि अप लाइन पर ही करीब एक किलोमीटर आगे एक और शव पड़ा है। दोनों शवों को वहां से हटाकर रेल पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

पुलिस जांच में पता चला कि दोनों शव कन्हाईपुर निवासी पिता-पुत्र का है।

पुलिस जांच में पता चला कि दोनों शव कन्हाईपुर निवासी पिता-पुत्र का है। पहला मिला शव रंजीत महतो (60) का था जबकि दूसरे शव की पहचान उसके 20 वर्षीय बेटे गोंगा के रूप में हुई। सूत्रों के अनुसार पिता पुत्र रोज की तरह तड़के करीब चार बजे घर से खेत जाने निकले थे। बाद में परिजनों को उनके मौत की खबर मिली।(Mokama Online News 81)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 81

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

शवों के दो जगह से मिलने से पुलिस भी विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

हालांकि पिता पुत्र के शवों के मिलने के स्थान की दूरी 1 किलोमीटर के करीब होने से गांव में कई प्रकार की चर्चा जोरों पर है। अगर दोनों किसी ट्रेन की चपेट में आए तो शव दो जगह कैसे पहुँचा इसकी वजह तलाशी जा रही है। शवों के दो जगह से मिलने से पुलिस भी विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। जीआरपी थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।(Mokama Online News 81)

महिला की उम्र करीब 60 साल है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

वहीं शुक्रवार दोपहर मोकामा और बाढ़ स्टेशनों के बीच लेमुआबाद के करीब एक महिला को घायल अवस्था में बरामद किया गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। महिला की उम्र करीब 60 साल है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 81

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!