अनंत सिंह की टूटी उम्मीद, जमानत याचिका खारिज।

अनंत सिंह की टूटी उम्मीद, जमानत याचिका खारिज।

बिहार। पटना ।मोकामा। (Mokama Online News 77)मोकामा के विधायक माननीय अनंत सिंह की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं। मोकामा विधायक माननीय अनंत सिंह पिछले 2 साल से जेल में बंद है ।उन पर एके-47 राइफल और विस्फोटक सामग्री रखने का आरोप है । आज गुरुवार को मोकामा विधायक अनंत सिंह की एक जमानत याचिका को हाई कोर्ट के न्यायाधीश अंजनी कुमार शरण के द्वारा खारिज कर दिया गया।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

जमानत की अपील न्यायाधीश अंजनी कुमार शरण की एकल पीठ ने खारिज कर दिया।

अनंत सिंह के अधिवक्ता अजय कुमार ठाकुर ने विधायक की बीमारी का हवाला देते हुए माननीय न्यायाधीश से जमानत की अपील की थी जिसे न्यायाधीश अंजनी कुमार शरण की एकल पीठ ने खारिज कर दिया।(Mokama Online News 77)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 76

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

अनंत सिंह पर एके-47 राइफल और विस्फोटक सामग्री रखने का आरोप लगा है

माननीय न्यायाधीश ने बताया कि मोकामा विधायक अनंत सिंह पर एके-47 राइफल और विस्फोटक सामग्री रखने का आरोप लगा है। निचली अदालत में सभी की गवाही समाप्त हो चुकी है और आरोपी अनंत सिंह को अपना पक्ष रखने के लिए अदालत बार-बार आग्रह कर रही है लेकिन मोकामा विधायक अनंत सिंह लगातार बीमारी का हवाला देकर अपना पक्ष रखने से कतरा रहे हैं ।न्यायाधीश ने बताया कि उन्हें यह लगता है कि विधायक कानून प्रक्रिया के पालन में कोर्ट का सहयोग करने से बच रहे हैं।(Mokama Online News 77)

2020 के चुनाव में जदयू के राजीव लोचन नारायण सिंह को 35000 वोटों से हराया था।

ज्ञात हो कि मोकामा से लगातार पांच बार विधायक बनने वाले अनंत सिंह की छवि बाहुबली की है ।उन्होंने वर्ष 2020 के चुनाव में जदयू के राजीव लोचन ऊर्फ अशोक नारायण सिंह को 35000 वोटों से हराया था।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 73

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!