पंचायत चुनाव : शुभ मुहूर्त में नामांकन नामांकन कराने की होड़, घँटों जाम से जूझता रहा मोकामा

पंचायत चुनाव : शुभ मुहूर्त में नामांकन नामांकन कराने की होड़, घँटों जाम से जूझता रहा मोकामा।

मोकामा। (Mokama Online News 76)पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने वालों की की भारी भीड़ मोकामा और घोसवरी प्रखंड में उमड़ रही है। खासकर गुरुवार को ‘शुभ मुहूर्त’ में नामांकन कराने की होड़ रही।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मुखिया पद के लिए नामांकन कराने पहुंचे अभ्यर्थियों का उत्साह देखते बना।

मुखिया पद के लिए नामांकन कराने पहुंचे अभ्यर्थियों का उत्साह देखते बना। सैंकड़ों वाहनों के काफिले और हजारों समर्थकों की उत्साही भीड़ अपने अपने उम्मीदवार के पक्ष में गगनभेदी नारे लगाते दिखे। और जैसे ही नामांकन पत्र दाखिल कर उम्मीदवार प्रखंड कार्यालय से बाहर निकलते उन्हें फूल मालाओं से लादने की आपाधापी भी रही।(Mokama Online News 76)

चुनावी उत्सव का आनंद इन दिनों मोकामा और घोसवरी प्रखंड में जोरों पर है।

चुनावी उत्सव का आनंद इन दिनों मोकामा और घोसवरी प्रखंड में जोरों पर है। हालांकि गुरुवार को एक साथ कई कद्दावर उम्मीदवारों के नामांकन कराने के कारण मोकामा में पूरे दिन जाम की भयावह स्थिति रही।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 76

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

शहर की सभी प्रमुख सड़कों पर वाहनों का रैला रहा।

शहर की सभी प्रमुख सड़कों पर वाहनों का रैला रहा। और नजर जहाँ तक जाए वहां तक सिर्फ जोशीले नारे लगाते समर्थकों का उत्साह। पंचायत चुनाव में किस्मत आजमा रहे सभी उम्मीदवारों की कोशिश है कि वे नामांकन के साथ ही अपना शक्ति प्रदर्शन भी प्रतिद्वंद्वी को दिखाएं। इसलिए गुरुवार का दिन न सिर्फ नामांकन के लिहाज से सर्वाधिक रहा बल्कि लोकतंत्र के महामहोत्सव पंचायत चुनाव में जनभागीदारी भी चरम पर दिखी। इन सबके बीच समर्थकों के आवभगत में भी उम्मीदवार लगे रहे और न सिर्फ उनके आने जाने बल्कि भोजन भात का राजशी इंतजाम करते दिखे।(Mokama Online News 76)

नामांकन पत्र दाखिल करने का सिलसिला 1 नवम्बर तक चलेगा।

नामांकन पत्र दाखिल करने का सिलसिला 1 नवम्बर तक चलेगा। तब तक लोक का सेवक बनने का दावा करने वाले मुखिया और अन्य पदों के अभ्यर्थियों की ओर से शक्ति प्रदर्शन दिखाया जाएगा। इन सबके बीच जाम और अराजकता की स्थिति से मोकामा-घोसवरी जरूर जूझता रहेगा व

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 76

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!