बिहार विधानसभा उपचुनाव के प्रचार का शोर थमा, एनडीए को जीत दिलाने के लिए सूरजभान ने कसी कमर

बिहार विधानसभा उपचुनाव के प्रचार का शोर थमा, एनडीए को जीत दिलाने के लिए सूरजभान ने कसी कमर।

पटना।(Mokama Online News 73) बिहार के दो विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के प्रचार का शोर बुधवार को थम गया। कुशेश्वरस्थान और तारापुर में शुक्रवार सुबह से मतदान होना है।

विधानसभा उपचुनाव एनडीए, राजद और कांग्रेस के लिए प्रतिष्ठा का विषय बन गया है।

दोनों विधानसभा उपचुनाव एनडीए, राजद और कांग्रेस के लिए प्रतिष्ठा का विषय बन गया है। इसी कारण सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी। पिछले एक पखवाड़े के दौरान दोनों विधानसभा क्षेत्र में कई नेताओं ने चुनाव प्रचार किया। खासकर नीतीश कुमार, लालू यादव के चुनाव प्रचार करने से भीड़ में गजब का उत्साह देखा गया।(Mokama Online News 73)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

बिहार विधानसभा उपचुनाव के प्रचार का शोर थमा, एनडीए को जीत दिलाने के लिए सूरजभान ने कसी कमर

एनडीए की ओर से सूरजभान सिंह भी चुनाव प्रचार करते दिखे।

वहीं चुनाव प्रचार की खासियत यह भी रही कि एनडीए की ओर से सूरजभान सिंह भी चुनाव प्रचार करते दिखे। भले उनके दल का उम्मीदवार नहीं था लेकिन वे एनडीए गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। दरअसल तारापुर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के चुनाव प्रचार करने का राजनीतिक विशेषज्ञ नफा नुकसान लगा रहा है। माना जाता है कि सूरजभान सिंह के प्रचार करने से एनडीए की एकजुटता का अहसास हुआ है। लोजपा में मचे उथल पुथल के बाद यह पहला मौका रहा जब एनडीए को अपनी शक्ति दिखानी थी। ऐसे में सभी सहयोगी दलों का एक मंच पर आना जरूरी था। इसलिए जब पिछले दिनों सूरजभान सिंह ने तारापुर में मुंगेर सांसद ललन सिंह और भाजपा नेताओं के साथ मिलकर प्रचार किया तो मतदाताओं में एनडीए गठबंधन की एकजुटता का अहसास हुआ। साथ ही यह भी स्पष्ट हो गया कि चिराग पासवान फिलहाल एनडीए से दूर है।(Mokama Online News 73)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 73

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

दोनों विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार सुबह से मतदान शुरू होगा ।

अब देखना होगा कि प्रतिष्ठा का सवाल बन चुके विधानसभा उपचुनाव में एनडीए गठबंधन को जीत मिलती है या राजद कोई करिश्मा करता है। दोनों विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार सुबह से मतदान शुरू होगा ।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 73

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!