बोलने सुनने में असमर्थ हुए अनंत सिंह।

बोलने सुनने में असमर्थ हुए अनंत सिंह।

बिहार। पटना। मोकामा।(Mokama Online News 69) मोकामा के विधायक माननीय अनंत सिंह अब बोलने और सुनने में असमर्थ हो चुके हैं। कल मंगलवार को दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 313 के तहत बयान दर्ज करवाने के लिए व्हीलचेयर से अदालत कक्ष में पहुंचे थे अनंत सिंह। मोकामा विधायक माननीय अनंत सिंह के अधिवक्ता राम विनय सिंह और सुनील कुमार ने अदालत में बताया कि अनंत सिंह अभी गले की गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं, इस वजह से वह बोलने और सुनने में असमर्थ हैं।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

विधायक फिलहाल एके-47 और विस्फोटक की बरामदगी के मामले में बेउर जेल में बंद है।

ज्ञात हो कि मोकामा से लगातार पांच बार विधायक चुने जाने वाले अनंत सिंह पर पुलिसिया शिकंजा कसा जा चुका है ।विधायक फिलहाल एके-47 और विस्फोटक की बरामदगी के मामले में बेउर जेल में बंद है।(Mokama Online News 69)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 69

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

अनंत सिंह की सुनवाई विशेष एमपी एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश त्रिलोकी दुबे के समक्ष चल रहा है।

मोकामा विधायक माननीय अनंत सिंह की सुनवाई विशेष एमपी एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश त्रिलोकी दुबे के समक्ष चल रहा है। न्यायाधीश महोदय ने मोकामा विधायक माननीय अनंत सिंह से पूछा कि उन्हें बयान देने में किसी तरह की दिक्कत है क्या। अनंत सिंह ने उनके इन प्रश्न पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी उनके अधिवक्ता ने बताया कि विधायक अभी बोलने और सुनने में पूरी तरह असमर्थ हैं।(Mokama Online News 69)

आने वाली 16 नवंबर को मोकामा विधायक माननीय अनंत सिंह का बयान लिया जाएगा।

मोकामा विधायक अनंत सिंह के बोलने और सुनने में असमर्थ होने के कारण न्यायाधीश त्रिलोकी दुबे ने उनका बयान दर्ज करने के लिए अगली तारीख 16 नवंबर की तय की है। आने वाली 16 नवंबर को मोकामा विधायक माननीय अनंत सिंह का बयान लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 69

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!