मोकामा और घोसवरी में पंचायत चुनाव का नामांकन शुरू, पहले दिन 276 ने किया नामांकन

मोकामा और घोसवरी में पंचायत चुनाव का नामांकन शुरू, पहले दिन 276 ने किया नामांकन।

मोकामा।(Mokama Online News 66) पंचायत चुनाव के लिए मोकामा और घोसवरी प्रखंड में मंगलवार से नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हुई। दोनों प्रखंड कार्यालय में सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए प्रत्याशियों और उनके समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा के 15 पंचायत और घोसवरी के 8 पंचायत में चुनाव होना है।।

मोकामा के 15 पंचायत और घोसवरी के 8 पंचायत में चुनाव होना है। चुनावी उत्सव का उत्साह पूरे दिन मोकामा प्रखंड में दिखा। मोकामा प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि 15 पंचायत से 197 लोगों ने विभिन्न पदों के लिए नामांकन दाखिल किया। इसमें 98 पुरूष और 99 महिलाएं शामिल रही।(Mokama Online News 66)

मोकामा और घोसवरी में पंचायत चुनाव का नामांकन शुरू, पहले दिन 276 ने किया नामांकन

घोसवरी प्रखंड विकास पदाधिकारी कामिनी देवी ने बताया कि यहां 8 पंचायत के विभिन्न पदों के लिए 79 लोगों ने नामांकन दाखिल किया।।

घोसवरी प्रखंड विकास पदाधिकारी कामिनी देवी ने बताया कि यहां 8 पंचायत के विभिन्न पदों के लिए 79 लोगों ने नामांकन दाखिल किया। इसमें मुखिया के लिए 10 के अलावा ग्राम पंचायत सदस्य के लिए सर्वाधिक 48 नामांकन दाखिल हुए हैं।(Mokama Online News 66)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 66

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

नामांकन के लिए मोकामा प्रखंड परिसर को दुल्हन की तरह सजाया गया था।

नामांकन के लिए मोकामा प्रखंड परिसर को दुल्हन की तरह सजाया गया था। चारों ओर आकर्षक रंगरोगन, रंगोली के अलावा गुब्बारों से सजा हुआ परिसर चुनाव और नामांकन की खूबसूरती बढ़ा रहा था। नामांकन प्रक्रिया के शांतिपूर्ण और सुचारू निपटाने के लिए मोकामा में 7 मजिस्ट्रेट और घोसवरी में 5 मजिस्ट्रेट की तैनाती रही।

वहीं मोकामा थानाध्यक्ष राजनंदन पूरे दल बल के साथ मोकामा प्रखंड कार्यालय में सुरक्षा की कमान संभाले रहे। साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी।

वहीं मोकामा थानाध्यक्ष राजनंदन पूरे दल बल के साथ मोकामा प्रखंड कार्यालय में सुरक्षा की कमान संभाले रहे। साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। वहीं घोसवरी थानाध्यक्ष संजीव मौआर भी पूरे दिन दल बल के साथ घोसवरी प्रखंड मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाले रहे। दोनों प्रखंड में शांतिपूर्ण ढंग से पहले दिन का नामांकन हुआ।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 66

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!