मोकामा टाल में दूध व्यापारी की हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

मोकामा टाल में दूध व्यापारी की हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद।

मोकामा।(Mokama Online News 65) मोकामा टाल में 8 अक्टूबर को हुए दूध व्यापारी की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्याकांड के चार आरोपियों को पुलिस ने हथियार और बाइक सहित गिरफ्तार किया है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

8 अक्टूबर को मोकामा टाल के घोसवरी (सम्यागढ़ ओपी) थाना क्षेत्र के प्रहलादपुर निवासी मन्टुन यादव की भदौर थाना क्षेत्र में कुर्मीचक मोड़ के पास सड़क पर खून से लथपथ लाश मिली थी। ।

बाढ़ एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 8 अक्टूबर को मोकामा टाल के घोसवरी (सम्यागढ़ ओपी) थाना क्षेत्र के प्रहलादपुर निवासी मन्टुन यादव की भदौर थाना क्षेत्र में कुर्मीचक मोड़ के पास सड़क पर खून से लथपथ लाश मिली थी। मन्टुन रोज की तरह शाम 4 बजे गांव से मोटरसाइकिल से अलग अलग गांवों में दूध खरीदने निकलता था। उसकी लाश शाम 6.30 बजे के बाद मिली थी।(Mokama Online News 65)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 65

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मन्टुन की पत्नी सुनीता देवी ने भदौर थाने में 9 अक्टूबर को हत्या का मामला दर्ज कराया था।

मन्टुन की पत्नी सुनीता देवी ने भदौर थाने में 9 अक्टूबर को हत्या का मामला दर्ज कराया था। हत्याकांड का उद्भेदन करने के लिए एक टीम गठित की गई। वैज्ञानिक अनुसंधान और गुप्तचरों की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।(Mokama Online News 65)

इसमें बिट्टू कुमार मृतक मन्टुन यादव का भतीजा बताया जाता है।

गिरफ्तार आरोपियों में मन्टुन का भतीजा दशरथ यादव का पुत्र बिट्टू कुमार, चकसमिया निवासी नागो राम का बेटा मनीष कुमार, खगड़िया के मानसी थानाक्षेत्र के अजय यादव का बेटा सुमित कुमार और घोसवरी के चकसमिया के मिराम राय का बेटा विक्रम कुमार शामिल है। इसमें बिट्टू कुमार मृतक मन्टुन यादव का भतीजा बताया जाता है।

आरोपियों के पास से एक देशी कट्टा और एक मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है।

आरोपियों के पास से एक देशी कट्टा और एक मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है। इसका इस्तेमाल हत्या में किया गया था। छापामारी दल में भदौर थानाध्यक्ष निवास कुमार, घोसवरी थानाध्यक्ष संजीव मौआर, सम्यागढ़ ओपी के संजय कुमार सिंह, एनटीपीसी थानाध्यक्ष अमरदीप कुमार सहित कुल 13 पुलिसकर्मी शामिल रहे।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 65

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!