मोकामा में सांड ने रेलवे फाटक उखाड़ा, वाहनों की आवाजाही प्रभावित

मोकामा में सांड ने रेलवे फाटक उखाड़ा, वाहनों की आवाजाही प्रभावित।

बिहार।पटना।मोकामा।(Mokama Online News 49)आपने बुल फाइट सुना होगा, देखा भी होगा। कोई ताकतवर होगा तो उसे बुल पावर की उपाधि भी दी होगी लेकिन किसी बुल यानी सांड को लोहे का फाटक उखाड़ते देखा है। नहीं देखा है तो इस फाटक की हालत देखिये और अंदाजा लगाएं कि बुल पावर का मतलब क्या है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा सांड के सामने न घेराबंदी काम आई न लोहे का फटाक।

यह वीडियो सांड के दहशत से सहमे मोकामा की है। मोकामा सांड के सामने न घेराबंदी काम आई न लोहे का फटाक। एक झटके में रेलवे फाटक को सांड ने उखाड़ दिया। और जिसने भी यह सांड का यह शरारती रूप देखा वह सहम गया। भाग गया सब छोड़कर।(Mokama Online News 49)

मोकामा में गुरुवार 21 अक्टूबर की शाम 5.35 बजे यह सांड का यह तांडव मोकामा पटना रेलवे लाइन के पश्चिमी फाटक पर हुआ।

मोकामा में गुरुवार 21 अक्टूबर की शाम 5.35 बजे यह सांड का यह तांडव मोकामा पटना रेलवे लाइन के पश्चिमी फाटक पर हुआ। ट्रेन गुजरने वाली थी जिस कारण शाम 5.35 बजे फाटक बंद किया गया। लेकिन जैसे ही फाटक बंद हुआ एक विशालकाय सांड झूमते हुए वहां पहुंच गया। फाटक बंद देख सांड ने उसके नीचे से प्रवेश करने की कोशिश की लेकिन शिव सम्भू के सवारी नन्दी यानी सांड को जब लगा कि यह फाटक तो उसके राह की बाधा है तो उसने एक झटके में फाटक उखाड़ फेंका।(Mokama Online News 49)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

सांड के फाटक उखाड़ते ही वहां कुछ समय के लिए स्थिति भयाक्रांत हो गई।

सांड के फाटक उखाड़ते ही वहां कुछ समय के लिए स्थिति भयाक्रांत हो गई। हालांकि इससे रेल परिचालन पर कोई असर नहीं हुआ लेकिन सड़क पार करने वाले वाहनों का मार्ग अवरुद्ध हो गया। फाटक को रेल कर्मियों द्वारा हाथ से उठाकर वाहनों की आवाजाही सुनिश्चित की गई।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 49

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!