मोकामा में शराब की बड़ी खेप जब्त, पंचायत चुनाव में था बंटना, तस्कर मिक्की गिरफ्तार।

मोकामा में शराब की बड़ी खेप जब्त, पंचायत चुनाव में था बंटना, तस्कर मिक्की गिरफ्तार।

बिहार।पटना।मोकामा। ( Mokama Online News 48) शराब तस्करों के खिलाफ चलाई जा रही मोकामा पुलिस की मुहिम रंग ला रही है। पुलिस ने शराब के एक कुख्यात तस्कर को शराब की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मिक्की मोकामा नगर परिषद के वार्ड नं 15 निवासी सुजीत सिंह का बेटा है।

मोकामा थाना इंस्पेक्टर राजनंदन ने बताया कि पुलिस ने कई लीटर देशी देशी शराब के साथ हिमांशु उर्फ मिक्की को गिरफ्तार किया है। मिक्की मोकामा नगर परिषद के वार्ड नं 15 निवासी सुजीत सिंह का बेटा है। उसका पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। मिक्की इसके पूर्व भी सिसौनी के एक दुकान में लूटपाट के मामले में जेल जा चुका है।( Mokama Online News 48)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

राजनंदन ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस हर प्रकार के असामाजिक तत्वों पर नजर बनाए हुए है।

राजनंदन ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस हर प्रकार के असामाजिक तत्वों पर नजर बनाए हुए है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मिक्की अन्य राज्यों से शराब की तस्करी करता है। मोकामा पुलिस ने पुख्ता सूचना के बाद इंस्पेक्टर राजनंदन के नेतृत्व में मिक्की के ठिकाने पर छापेमारी की और बड़ी मात्रा में देशी शराब की।कुल 70 पाउच देशी शराब की बरामदगी हुई है। पुलिस का अनुमान है कि पंचायत चुनाव में बांटने के मकसद से मिक्की ने शराब मंगवाई थी। पुलिस आरोपी के पूरे नेटवर्क और अन्य साथियों का ब्यौरा खंगाल रही है।( Mokama Online News 48)

सूत्रों का कहना है कि मिक्की की गिरफ्तारी से अपराध की कई प्रकार की अन्य घटनाओं का भी उद्भेदन होगा।

सूत्रों का कहना है कि मिक्की की गिरफ्तारी से अपराध की कई प्रकार की अन्य घटनाओं का भी उद्भेदन होगा। वह न सिर्फ शराब तस्करी बल्कि लूटपाट, छिनतई, झपटमारी जैसी आपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहता है।

मोकामा पुलिस ने पंचायत चुनाव को भयमुक्त और प्रलोभन विहीन सम्पन्न कराने के लिए कमर कस रखी है।

वहीं मोकामा पुलिस ने पंचायत चुनाव को भयमुक्त और प्रलोभन विहीन सम्पन्न कराने के लिए कमर कस रखी है। खासकर मतदाताओं को शराब जैसे प्रलोभन में फंसने से रोकने के लिए शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस विशेष अभियान चला रही है।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 48

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!