न.प. मोकामा द्वारा सक्शन कम जेटिंग मशीन का हुआ ट्रायल।

न.प. मोकामा द्वारा सक्शन कम जेटिंग मशीन का हुआ ट्रायल।

बिहार। पटना। मोकामा।( Mokama Online News 47)मोकामा के कई वार्डों के निचली हिस्सो में बरसात के दिनों जल जमाव की समस्या उत्पन्न हो जाती है।महीनों तक तक जल जमाव एवं नाले की निकासी की समस्या से निजात पाने के लिए नगर परिषद मोकामा के द्वारा शेखपुरा नगर परिषद से सक्शन कम जेटिंग मशीन मंगवाकर आज ट्रायल किया गया ।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

पदाधिकारी के नेतृत्व में नगर परिषद टीम के साथ वार्ड 25, वार्ड 28 एवं विभिन्न वार्डो में ट्रायल लिया गया।

आज नगर परिषद मोकामा के कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार की पहल पर नगर परिषद शेखपुरा से सक्शन कम जेटिंग मशीन मंगवाया गया, जिसे पदाधिकारी के नेतृत्व में नगर परिषद टीम के साथ वार्ड 25, वार्ड 28 एवं विभिन्न वार्डो में ट्रायल लिया गया। ( Mokama Online News 47)

यह मशीन मोकामा के लिए उपयोगी साबित हो सकता है।

कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि इस उपकरण से वर्षा के दिनों में जल निकासी , नाले की निकासी, शौचालय की टंकी इत्यादि की सफाई आसानी से कम समय मे किया जा सकता है। यह मशीन मोकामा के लिए उपयोगी साबित हो सकता है। ट्रायल के क्रम में कई वार्ड पार्षदगण भी उपस्थित थे, उनके द्वारा काफी प्रसन्नता जाहिर की गयी एवं कहा गया कि यह एक अनोखी तथा उपयोगी पहल है। ( Mokama Online News 47)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

इससे नगर परिषद के साफ सफाई में काफी मदद मिलेगी ।

इससे नगर परिषद के साफ सफाई में काफी मदद मिलेगी । मोके पर उपस्थित आमजन भी इस पहल पर काफी खुश दिखे और कार्यपालक पदाधिकारी के साथ साथ पूरे नगर परिषद टीम को धन्यवाद दिए।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 46

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!