भाकपा महासचिव डी राजा का मोकामा में स्वागत

भाकपा महासचिव डी राजा का मोकामा में स्वागत।

मोकामा। (Mokama Online News 42)भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव डी रजा का बुधवार को मोकामा के मरांची में स्वागत किया गया। राजा पार्टी की ओर मोकामा के रास्ते मुंगेर जा रहे थे। उनके मुंगेर जाने के क्रम में मरांची में वामपंथी पार्टियों के कार्यकर्ताओं और स्थानीय ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

बिहार के तारापुर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव हो रहा है।

गौरतलब है कि बिहार के तारापुर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव हो रहा है। यहां विभिन्न राजनीतिक दल अपने अपने उम्मीदवारों के पक्ष में जोरशोर से चुनाव प्रचार में लगे हैं। राजा का मुंगेर दौरा भी उसी से जुड़ा बताया जाता है।

कन्हैया कुमार ने वामपंथी दल से नाता तोड़ कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली थी।

कुछ सप्ताह पूर्व कन्हैया कुमार ने वामपंथी दल से नाता तोड़ कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। उनके कांग्रेस में जाने से बिहार सहित पूरे देश में वाम दल को सांकेतिक रूप से बड़ा झटका लगा था। अब बिहार में हो रहे विधानसभा उपचुनाव में पार्टी संगठन को सशक्त करना और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाना वाम दलों की मुख्य चुनौती है। राजा सहित कई वाम नेता इसी क्रम में कार्यकर्ताओं से मिलते हुए मुंगेर और तारापुर पहुँच रहे हैं।(Mokama Online News 42)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मरांची में लंबे अरसे से वाम दलों के कई ख्यात प्राप्त नेता हुए हैं।

मरांची में लंबे अरसे से वाम दलों के कई ख्यात प्राप्त नेता हुए हैं। उनका सम्बंध वाम के शीर्ष नेतृत्व से रहा है। हालांकि मौजूदा दौर में मोकामा और मरांची में वाम दलों का संगठन अपेक्षाकृत कमजोर हुआ है, बावजूद इसके पार्टी के कई समर्पित कार्यकर्ता अपने दल के सिद्धांतो से जुड़े हुए हैं।(Mokama Online News 42)

राजा के स्वागत में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा।

राजा के स्वागत में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा। उन्होंने वाम दल जिंदाबाद और राजा को उपचुनाव में पार्टी के लिए मजबूती से प्रचार करने की शुभकामनाएं दीं।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 42

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!