रेफरल मोकामा के सुविधा विस्तार लिए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय से मिलेगा प्रतिनिधिमंडल

रेफरल मोकामा के सुविधा विस्तार लिए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय से मिलेगा प्रतिनिधिमंडल।

मोकामा। ( Mokama Online News 38) रेफरल अस्पताल मोकामा में व्याप्त कमियों को दूर करने और सुविधा विस्तार की मांग पर मोकामा के सामाजिक कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधि मंडल जल्द ही बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय से मिलेगा। मंगलवार को मोकामा के सामाजिक कार्यकर्ताओं की एक टीम ने मोकामा के डॉ बैद्यनाथ शर्मा रेफरल अस्पताल के प्रभारी डॉ प्रेमलता मौर्य के मिलकर वहां की सुविधा और आवश्यक जरूरतों की जानकारी ली।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मनोज मोलदियार के नेतृत्व में अजय कुमार, चंदन कुमार और गौतम महात्मा ने रेफरल अस्पताल के प्रभारी से मुलाकात की।

मनोज मोलदियार के नेतृत्व में अजय कुमार, चंदन कुमार और गौतम महात्मा ने रेफरल अस्पताल के प्रभारी से मुलाकात की। उन्होंने रेफरल अस्पताल में मौजूदा चिकित्सा सुविधाओं, डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ की स्थिति सहित अन्य सम्बंधित विषयों पर प्रभारी से चर्चा की।(Mokama Online News 38)

मोकामा के पीएचसी और ट्रामा सेंटर की स्थिति पर भी बात हुई।

इसके अलावा मोकामा के पीएचसी और ट्रामा सेंटर की स्थिति पर भी बात हुई। हालांकि ये दोनों विषय रेफरल अस्पताल प्रभारी के अधिकार क्षेत्र से जुड़ा नहीं होने के कारण संबंधित अधिकारियों से सम्पर्क करने का सुझाव दिया गया।(Mokama Online News 38)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मनोज मोलदियार और चंदन कुमार ने आज की मुलाकात के सम्बंध में फेसबुक पोस्ट करके भी जानकारी दी।

मनोज मोलदियार और चंदन कुमार ने आज की मुलाकात के सम्बंध में फेसबुक पोस्ट करके भी जानकारी दी कि मोकामा की जरूरतों और मानक के अनुरूप स्वास्थ्य सेवा को पुनर्जीवित करने के लिए विभिन्न स्तर पर प्रयास जारी हैं। इसी क्रम में रेफरल अस्पताल में मानकों के अनुरूप व्यवस्थाओं को सुचारू रूप से व्यवस्थित करने पर प्रभारी से चर्चा हुई। अब अगले चरण में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से मुलाकात होगी।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 38

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!