महावीर मंदिर पटना ने जताई नाजरथ अस्पताल मोकामा के संचालन में सहयोग की इच्छा।

महावीर मंदिर पटना ने जताई नाजरथ अस्पताल मोकामा के संचालन में सहयोग की इच्छा।

मोकामा। (Mokama Online News 36)आचार्य किशोर कुणाल ने कहा है कि मोकामा का नाजरथ अस्पताल बिहार में चिकित्सा क्षेत्र का गौरव रहा है। इसका पूर्ण क्षमता के साथ संचालित होना ही नाजरथ के गौरव को बढ़ाएगा। अगर नाजरथ अस्पताल मोकामा तैयार हो तो महावीर स्थान न्यास समिति जिस प्रकार से पटना में पांच अस्पताल संचालित कर रहा है उसी तरह नाजरथ मोकामा को चलाने में सहयोग दे सकता है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Mokama Online News 36

महावीर स्थान न्यास समिति पटना ने नाजरथ अस्पताल मोकामा को पूरी क्षमता के साथ संचालित कराने में सहयोग देने की इच्छा प्रकट की है।

महावीर स्थान न्यास समिति पटना ने नाजरथ अस्पताल मोकामा को पूरी क्षमता के साथ संचालित कराने में सहयोग देने की इच्छा प्रकट की है। सोमवार को महावीर मंदिर न्यास के सचिव आचार्य किशोर कुणाल ने ओपन मोकामा नाजरथ अभियान के प्रतिनिधियों कुमार शानू, बासुकीनाथ, चंदन कुमार, प्रिय दर्शन आदि के साथ नाजरथ मोकामा प्रशासिका सिस्टर अंजना से मुलाकात की।(Mokama Online News 36)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

आचार्य किशोर कुणाल ने कहा कि नाजरथ अस्पताल मोकामा बिहार में चिकित्सा सेवा क्षेत्र का दशकों से गौरव रहा है।

आचार्य किशोर कुणाल ने कहा कि नाजरथ अस्पताल मोकामा बिहार में चिकित्सा सेवा क्षेत्र का दशकों से गौरव रहा है। महावीर मंदिर न्यास चाहता है कि यह गौरव फिर से सिरमौर हो और नाजरथ के सभी बंद विभाग में सेवाएं प्रारंभ हों। करीब 280 बेड वाले नाजरथ अस्पताल को पूर्ण क्षमता के साथ शुरू कराने में न्यास सहयोग करने को तैयार है।(Mokama Online News 36)

सिस्टर अंजना ने अस्पताल में डॉक्टरों की कमी, उपकरणों की व्यवस्था, मौजूदा इंफ्रास्ट्रक्चर के मरम्मतीकरण की जरूरत आदि की जानकारी दी।

सिस्टर अंजना ने अस्पताल में डॉक्टरों की कमी, उपकरणों की व्यवस्था, मौजूदा इंफ्रास्ट्रक्चर के मरम्मतीकरण की जरूरत आदि की जानकारी दी। किशोर कुणाल ने कहा कि अगर नाजरथ पहल करे तो महावीर स्थान न्यास मोकामा के नाजरथ को पुनर्जीवित करने में सहयोग देगा। गौरतलब है कि महावीर मंदिर न्यास की ओर से बिहार में पांच अस्पताल संचालित हैं।(Mokama Online News 36)

100 एकड़ में फैला करीब 280 बेड की क्षमता वाला नाजरथ अस्पताल आजादी के बाद से ही बिहार का सबसे बड़ा निजी अस्पताल रहा है।

ट्विटर पर ट्रेंड किया था ओपन मोकामा नाजरथ । 100 एकड़ में फैला करीब 280 बेड की क्षमता वाला नाजरथ अस्पताल आजादी के बाद से ही बिहार का सबसे बड़ा निजी अस्पताल रहा है। 1990 के दशक तक यह बिहार के करीब डेढ़ दर्जन जिलों का लाइफ लाइन था। लेकिन अब नाम मात्र की सेवाएं हैं। इसी को लेकर 7 मई को ट्विटर पर ओपन मोकामा नाजरथ पूरी दुनिया में ट्रेंड किया था।(Mokama Online News 36)

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 36

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!