मोकामा बरबीघा रेल खंड की मांग पर रेलमंत्री ने दिया आश्वासन।

मोकामा बरबीघा रेल खंड की मांग पर रेलमंत्री ने दिया आश्वासन।

बिहार ।पटना ।मोकामा।(Mokama Online News 32)मोकामा के बंद पड़े रेल कारखाना भारत वैगन को पुनः शुरू करवाने को लेकर भाजपा नेता डॉ रामसागर सिंह ने रेल मंत्री भारत सरकार अश्विनी बैष्णव से मुलाकात की।उन्होंने भारत वैगन परिसर में lhv कोच की मरम्मत का कार्य शुरू करने का आग्रह भी मंत्री महोदय से किया।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

डॉ रामसागर सिंह ने मोकामा बरबीघा रेल खंड के निर्माण की बात रेलमंत्री से की।

डॉ रामसागर सिंह ने मोकामा बरबीघा रेल खंड के निर्माण की बात रेलमंत्री से की।उन्होंने इस रेल खंड के बन जाने से होने वाले फायदे के बारे में रेलमंत्री को बताया।महज 28 किलोमीटर के इस नए रेल मार्ग के बन जाने से बिहार को सीधे ओडिसा,आसाम जोड़ा जा सकेगा जिससे रेलवे को सालाना करोड़ों का राजस्व मिलेगा।दैनिक यात्री भी पटना जाने के लिए इस मार्ग का इस्तेमाल करेंगे।अभी उन्हें काफी दूर का रास्ता तय करना पड़ता है।बरबीघा शेखपुरा, वारसलीगंज जैसे मगध के प्रमुख शहर मोकामा से कनेक्ट हो जाने से स्थानीय लोगों को नए नए रोजगार सृजन का अवसर प्राप्त होगा।(Mokama Online News 32)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

रेल मंत्री श्री अश्विनी बैष्णव जी से मिलकर डॉ रामसागर सिंह ने ज्ञापन सौंपा है।

दिल्ली में भाजपा केंद्रीय कार्यालय के सहयोग में रेल मंत्री श्री अश्विनी बैष्णव जी से मिलकर डॉ रामसागर सिंह ने ज्ञापन सौंपा है। रेलमंत्री ने सभी बातों को ध्यान से सुना और जल्द ही इसे पूरा करने की बात कही।डॉ रामसागर सिंह बिहार प्रदेश के प्रवक्ता हैं। (Mokama Online News 32)

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 32
Mokama Online News 32

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!