मोकामा के पहलवानों ने जीता कुश्ती दंगल।

मोकामा के पहलवानों ने जीता कुश्ती दंगल।

बिहार।पटना।मोकामा। (Mokama Online News 31)शेखपुरा में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में मोकामा के युवा पहलवानों ने अपना दमखम दिखया और विजेता बने। दशहरा के अवसर पर शेखपुरा जिले में कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

केशव कुमार सहित करण कुमार और सौरभ कुमार ने अपनी अपनी श्रेणी में प्रतिद्वंद्वी पहलवानों को चित किया और विजेता बने ।

मोकामा के शिवनार निवासी केशव कुमार सहित करण कुमार और सौरभ कुमार ने अपनी अपनी श्रेणी में प्रतिद्वंद्वी पहलवानों को चित किया और विजेता बने । केशव ने बताया कि इस प्रतियोगिता में राज्य के विभिन्न जिलों से प्रतिभागी शामिल हुए थे। कई दौर में आयोजित दंगल में उन्होंने और अन्य दोनों साथियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।(Mokama Online News 31)

तीनों ने अपनी जीत का श्रेय अपने उस्ताद (गुरु) को दिया।

तीनों ने अपनी जीत का श्रेय अपने उस्ताद (गुरु) को दिया। साथ ही परिवारजनों और अन्य साथियों द्वारा बढ़ाए गए उत्साहवर्धन के लिए सबका आभार जताया। केशव इसके पूर्व भी राष्ट्रीय स्तर की कई प्रतियोगिता में अपना परचम लहरा चुके हैं।

युवाओं की इस श्रेष्ठ उपलब्धि पर मोकामा के कई लोगों ने उन्हें जीत की बधाई दी।

शेखपुरा में एक बार फिर से जीत हासिल कर उन्होंने मोकामा क्षेत्रवासियों को दशहरा का अनोखा तोहफा दिया। उन्होंने इस जीत को देवी का आशीर्वाद बताया। युवाओं की इस श्रेष्ठ उपलब्धि पर मोकामा के कई लोगों ने उन्हें जीत की बधाई दी।(Mokama Online News 31)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मोकामा के युवा कुश्ती और कबड्डी जैसी प्रतियोगिता में अपना कौशल दिखा रहे हैं।

हालांकि एक ओर मोकामा के युवा कुश्ती और कबड्डी जैसी प्रतियोगिता में अपना कौशल दिखा रहे हैं। लेकिन, इन युवाओं को बेहतर प्रशिक्षण और खेलने के लिए अच्छे ग्राउंड की व्यवस्था आज तक यहां के जनप्रतिनिधियों या प्रशासन द्वारा नहीं किया गया है। मोकामा की कई बेटियों ने कबड्डी में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेला है लेकिन उनके लिए भी आज तक एक ग्राउंड विकसित नहीं किया जा सका। इसी तरह कुश्ती दंगल में लगातार जीत हासिल मोकामा के युवाओं के रोलमॉडल बन रहे केशव जैसे पहलवानों को भी अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित अखाड़ा नहीं मिल पाया है।(Mokama Online News 31)

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 31
Mokama Online News 31

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!