दिव्यांग बुजुर्ग पहचानते हैं अनंत सिंह को ,हो गए है गुम।

दिव्यांग बुजुर्ग पहचानते हैं अनंत सिंह को ,हो गए है गुम।

बिहार ।पटना ।मोकामा ।(Mokama Online News 26)मोकामा से विधायक माननीय अनंत सिंह के एक समर्थक पिछले 9 महीने से गुम हो गए हैं ।यह बोल नहीं सकते हैं मगर इशारे से ये बताते हैं इन्होंने चुनाव में अनंत सिंह को वोट दिया था। इससे यह माना जा रहा है कि यह मोकामा विधानसभा क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

अनंत सिंह के तस्वीर को देखकर पहचान जाते हैं और इशारे में बताते हैं कि इन्होंने इन्हें ही वोट किया था।

ये दिव्यांग बुजुर्ग मोकामा विधायक माननीय अनंत सिंह के तस्वीर को देखकर पहचान जाते हैं और इशारे में बताते हैं कि इन्होंने इन्हें ही वोट किया था।यह दिव्यांग बुजुर्ग अनंत सिंह की तरह मूंछ ऐंठते हैं और अपने आपको अनंत सिंह का बड़ा समर्थक बताते हैं।(Mokama Online News 26)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

लगभग 9 महीने पहले गुम हो गए थे

यह लगभग 9 महीने पहले गुम हो गए थे और किसी तरह मोकामा विधायक माननीय अनंत सिंह के के गांव नदामा पहुंच गए और अभी भी वही है किसी तरह इनका गुजर बसर हो रहा है।

अभी स्वस्थ हैं और बाढ़ के गांव नदामा में हैं।

अगर आप में  से कोई पाठक इन्हें पहचानता हो तो कृपया इनके परिजनों को सूचित करें कीजिए अभी स्वस्थ हैं और बाढ़ के गांव नदामा में हैं।

अनंत सिंह ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को लगभग 40000 वोटों से हराया था।

ज्ञात हो कि पिछले वर्ष 2020 में भी मोकामा विधायक माननीय अनंत सिंह ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को लगभग 40000 वोटों से हराया था। मोकामा विधानसभा से अनंत सिंह लगातार पांच बार विधायक चुने गए हैं।कभी  जदयू तो कभी निर्दलीय और अब राजद से लगातार जीतकर विधानसभा पहुंचने के बाद लोग इन्हें जन नेता कहने लगे हैं। फिलहाल अनंत सिंह अपने आवास पर एक एके-47 बरामद होने के एक केस में जेल में बंद है।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 26
Mokama Online News 26

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!