आरपीएफ ने ट्रेन में छूटा यात्री का सामान सुरक्षित लौटाया

आरपीएफ ने ट्रेन में छूटा यात्री का सामान सुरक्षित लौटाया।

पटना।(Mokama Online News 21) रेल सुरक्षा में तैनात आरपीएफ जवान की मुश्तैदी से ट्रेन में छूटा एक यात्री का सामान सुरक्षित उसे लौटाया गया। आरपीएफ कर्मी मुरली मनोहर के अनुसार वे दिनांक 09/10/2021 को गाड़ी संख्या 02872
(मगध एक्सप्रेस) में दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन से इस्लामपुर स्टेशन तक मार्गरक्षण ड्यूटी में तैनात थे। गाड़ी के आरा से खुलने के उपरांत, SCNL, DNR कंट्रोल द्वारा उन्हें मैसेज मिला कि अब्दुल नासिर नामक यात्री का सामान B2 कोच के बर्थ नंबर 39 पर छूट गया है। वह यात्री आरा स्टेशन पर पानी लेने के लिए उतरा था और ट्रेन खुल गई।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

यात्री आरा स्टेशन पर पानी लेने के लिए उतरा था और ट्रेन खुल गई।

मुरली तत्काल B2 में पहुंचे और सह यात्री से पूछताछ किया तो एक लाल झोला व काला बैग बरामद हुआ। उन्होंने सफर कर रहे सह यात्री शकील अहमद की मदद से सामान चेक किया तो कपड़े, कई बैंकों के एटीएम कार्ड, 10500 रुपए कैश व अन्य सामान बरामद हुआ।(Mokama Online News 21)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

यात्री ने सामान मिलने के उपरांत फोन करके आरपीएफ कर्मी मुरली एवं अन्य को धन्यवाद दिया।

मुरली ने कंट्रोल द्वारा यात्री का मोबाइल नंबर लेकर इस बात की जानकारी यात्री व सिक्योरिटी कंट्रोल DNR को दिया कि इनका समान व पैसा सुरक्षित है। बाद में कंट्रोल के आदेश पर, यात्री को समान सुरक्षित सुपुर्द करने के लिए दानापुर आरपीएफ पोस्ट ASI एसबी पासवान
को दिया गया। मुरली वहां से अपने मार्गरक्षण की ड्यूटी जारी रखे। बाद में यात्री ने सामान मिलने के उपरांत फोन करके आरपीएफ कर्मी मुरली एवं अन्य को धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ें:-सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 20
Mokama Online News 20

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।