सुशांत सिंह राजपूत के 5 परिजनों की सड़क हादसे में मौत, बहनोई लालजीत सिंह हरियाणा में एडीजीपी थे।

सुशांत सिंह राजपूत के 5 परिजनों की सड़क हादसे में मौत।

बिहार।पटना।लखीसराय। मंगलवार की तड़के एक भीषण सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु होने की खबर है। चार अन्‍य लोग बुरी तरह घायल हैं,उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।दुर्घटना में मरने वालों में पांच लोग सिने स्‍टॉर स्व. सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍तेदार बताए जा रहे हैं। रिश्तेदारों के साथ साथ कार कार चालक की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।(Mokama Online News 155)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Mokama Online News 155

बहनोई लालजीत सिंह हरियाणा में एडीजीपी थे।

हरियाणा में एडीजीपी के पद पर कार्यरत स्व. सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई लालजीत सिंह , उनके दो बेटे, दो बेेटी और भांजे की भी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।दुर्घटना के दौरान गंभीर रूप से घायल वाल्मिकि सिंह की मौत इलाज के लिए पटना ले जाते समय रास्‍ते में मौत हो गई।(Mokama Online News 155)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

हलसी थाना अंतर्गत पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा सड़क पर आज सुबह लगभग 6.30 बजे यह दुर्घटना हुई है।

लखीसराय जिला के हलसी थाना अंतर्गत पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा सड़क पर आज सुबह लगभग 6.30 बजे यह दुर्घटना हुई है। इस भीषण सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी थे। ट्रक और टाटा सूमो की टक्कर में सूमो सवार सभी लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा है।परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर किया गया था उनमें से एक वाल्मिकि सिंह की रास्‍ते में मौत हो जाने की सूचना आ रही है।(Mokama Online News 155)

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Mokama Online News 155

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!