मोकामा में भू वृन्द सम्मान समारोह सह जलवा ए मानस, एक मंच पर दिखे सूरजभान-ललन

मोकामा में भू वृन्द सम्मान समारोह सह जलवा ए मानस, एक मंच पर दिखे सूरजभान-ललन।

बिहार।पटना।मोकामा।(Mokama Online News 138)सामाजिक सशक्तिकरण को प्रतिबद्ध भू वृन्द का जलवा-ए-मानस सह सम्मान समारोह रविवार को मोकामा में मनाया गया। भू वृन्द के संस्थापक राजेश प्रियम ने बताया कि भू वृन्द का उद्देश्य सामाजिक संस्कार, संवर्द्धन, सहभागिता सहित आपसी स्नेह, समर्थन सहयोग रहा है। समाज की बेहतरी और आपसी जुड़ाव को सशक्त करने के मकसद से वर्ष 2018 में संस्था का गठन हुआ। पिछले कुछ वर्षों में राष्ट्रीय स्तर पर भू वृन्द ने अपने कार्यों से समाज को संगठित करने वाले निरंतर प्रयास किया है। इसी क्रम में आज मोकामा में कार्यक्रम आयोजित किया गया है। सांगठनिक विस्तार एवं समाजहित में प्रषंसनीय सेवा करने वालों का मोकामा में सम्मान किया जा रहा है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

सांगठनिक विस्तार एवं समाजहित में प्रषंसनीय सेवा करने वालों का मोकामा में सम्मान किया जा रहा है।

समारोह में अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व लोकसभा सदस्य सूरजभान सिंह, लोकप्रिय नेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता ललन सिंह आदि ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया।(Mokama Online News 138)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 138

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

लार्ड कृष्णा एकेडमी के विद्यार्थियों और अन्य सामाजिक प्रतिभावान बच्चियों ने स्वागत गान प्रस्तुत किया।

लार्ड कृष्णा एकेडमी के विद्यार्थियों और अन्य सामाजिक प्रतिभावान बच्चियों ने स्वागत गान प्रस्तुत किया। इस अवसर पर मोकामा क्षेत्र के कई शिक्षाविदों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और युवाओं को प्रशस्ति पत्र, शॉल, अंग वस्त्र आदि से सम्मानित किया गया।(Mokama Online News 138)

डॉ सुधांशु शेखर ने सामाजिक एकता की महत्ता पर प्रकाश डाला।

डॉ सुधांशु शेखर ने सामाजिक एकता की महत्ता पर प्रकाश डाला। जलवा ए मानस में भागलपुर से आए मानस बंधुओं ने गजल सुनाकर वाहवाही लूटी। मुकेश कुमार ने संयोजक की भूमिका निभाई।

सुरजभान सिंह ने बताया कि भू वृन्द का यह प्रयास है कि लोगों में आपसी अपनत्व की भावना बढ़े एवं एक दूसरे के साथ लोग जुड़कर मुश्किल वक्त में एक दूसरे का साथ दें।

सुरजभान सिंह ने बताया कि भू वृन्द का यह प्रयास है कि लोगों में आपसी अपनत्व की भावना बढ़े एवं एक दूसरे के साथ लोग जुड़कर मुश्किल वक्त में एक दूसरे का साथ दें। वही नलिनी रंजन उर्फ ललन सिंह ने बताया कि मैंने खुद या मूल्यांकन किया है कि
कोरोना का संकट काल हो या किसी भी आपातकाल की स्थिति भू वृंद के सदस्य निरंतर लोगों की मदद करने के लिए सक्रिय रहते हैं और कभी भी दीन-दुखी पीड़ित की सेवा से पीछे नहीं हटते हैं। विशिष्ट अतिथि के रूप में पटना से पधारे कैंसर चिकित्सक डॉ रिदु कुमार शर्मा ने सम्बोधित किया। गायिका आरूषा शर्मा, संतोष कुमार, सुमन सिंह ने भी अपनी बेहतरीन प्रस्तुति दी।

इस अवसर पर राष्ट्र एवं समाज के लिए बेहतरीन कार्य करने वाले पचास से अधिक लोगों को भू वृन्द द्वारा सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर राष्ट्र एवं समाज के लिए बेहतरीन कार्य करने वाले पचास से अधिक लोगों को भू वृन्द द्वारा सम्मानित किया गया जिसमें डॉ. राहुल कुमार, ऋतुराज सिंह अमित ठाकुर,चंदन कुमार कीर्ति आजाद, हेमराज जी, इं निशांत कुमार राहुल वत्स, गुड़िया शर्मा, कंचन सिंह आदि प्रमुख थे। इसके साथ ही फतेह बहादुर शाही बाल प्रतिभा सम्मान से कई बच्चों को सम्मानित किया गया।संचालन ऋतुराज सिंह ने किया वहीं आभार व्यक्त नलिनी रंजन उर्फ ललन सिंह ने किया। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय परिवार के संस्थापक निरंजन कुमार ने आगत अतिथियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापन किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में निरंजन कुमार, ललन सिंह, मुकेश सिंह एवं ऋतुराज सिंह आदि अहम भूमिका निभाई।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 138

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!