कोरोना से हुआ पिता का निधन लेकिन प्रतिकूल परिस्थितियों को मात दे आयुष ने पाई नीट में सफलता

कोरोना से हुआ पिता का निधन लेकिन प्रतिकूल परिस्थितियों को मात दे आयुष ने पाई नीट में सफलता।

मोकामा।(Mokama Online News 118) नीट के जारी परीक्षा परिणाम में मोकामा के आयुष कश्यप ने सफलता पाकर अपने अभिभावकों के साथ-साथ क्षेत्र का भी नाम रौशन किया है। अगर मन में कुछ करने की ललक हो तो कोई काम मुश्किल नहीं है। पिछले वर्ष ही वैश्विक महामारी से जूझ रहे इस संक्रमण काल में आयुष के पिता का कोरोना से निधन हो गया पर उसने हिम्मत नहीं हारी और प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद सपने को साकार कर दिखाया। बड़हिया के रामसेन टोला में आयुष कश्यप का ननिहाल है। नाना गोपाल शरण सिंह और मामा हरेकृष्ण सिंह एवं कृष्णमोहन सिंह बताते है की आयुष बचपन से ही मेहनती छात्र रहा है। परिस्थितियां चाहे जैसी भी हो पर आयुष ने पढ़ाई में कभी उसे बाधा नहीं बनने दिया।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

नीट मेडिकल परीक्षा पास करने के बाद उनके अभिभावकों को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

नीट मेडिकल परीक्षा पास करने के बाद उनके अभिभावकों को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। छात्र आयुष कश्यप ने अपनी दसवीं और बारहवीं की पढ़ाई युवा भारती पब्लिक स्कूल कोयम्बटूर से की है। दसवीं की परीक्षा में उन्होंने 98.2% अंक प्राप्त किया था तो वहीं इंटरमीडिएट की परीक्षा में 98.7% प्रतिशत अंक प्राप्त करने में सफल रहे थे। साथ ही नीट मेडिकल की परीक्षा में कुल 720 अंकों में 638 अंक पाकर ऑल इंडिया रैंक 6371 प्राप्त किया है।(Mokama Online News 118)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 118

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

आयुष कश्यप मोकामा प्रखंड के मोर गाँव निवासी स्व० राकेश कुमार और शालिनी देवी के इकलौते पुत्र हैं।

आयुष कश्यप मोकामा प्रखंड के मोर गाँव निवासी स्व० राकेश कुमार और शालिनी देवी के इकलौते पुत्र हैं। नीट में मिली सफलता से आयुष के परिजनों सहित नगर के लोगों द्वारा बधाई व शुभकामना देने वालों में प्रमुख रूप से प्रख्यात साहित्यकार सत्येंद्र अरुण, बीएनएम कॉलेज के प्राचार्य आशुतोष कुमार सिंह, अभिषेक कुमार, अमित कुमार, अलख नारायण सिंह, गणेश प्र सिंह, अनंत कुमार, राजीव सिंह बबलू, राजेश सिंह मंटू, शिवबालक सिंह, कृष्णमोहन सिंह, विनय कुमार झा, अजित कुमार, अशोक पांडेय, विपुल सिंह, सौरव कुमार, अरुण सिंह, कन्हैया कुमार, अमरेश कुमार अनीश, सुजीत कुमार, संजीत कुमार गोलू सहित अन्य लोगों ने आयुष को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी ही।(Mokama Online News 118)

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 118

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!