यूनियन बैंक मोकामा द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया गया।

यूनियन बैंक मोकामा द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया गया।

बिहार।पटना।मोकामा।(Mokama Online News 112)आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में समस्त देशवासियों के योगदान का उत्सव मोकामा के यूनियन बैंक के द्वारा मनाया गया। यूनियन बैंक मोकामा शाखा द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया गया जिसमे वर्ग 9/10 के बच्चों के बीच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। लिखित परीक्षा के बाद दूसरे राउंड में बच्चों का मौखिक परीक्षा लिया गया। दोनों परीक्षा में बेहतर करने वाले 50 बच्चों को पुरुस्कृत किया। टॉप 10 में चयनित बच्चों को यूनियन बैंक के अधिकारियों द्वारा पुरुस्कृत किया गया।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मां भगवती कोचिंग सेंटर में आयोजित इस प्रतियोगिता में मोकामा और आसपास के बच्चों ने हिस्सा लिया।

मोकामा के मां भगवती कोचिंग सेंटर में आयोजित इस प्रतियोगिता में मोकामा और आसपास के बच्चों ने हिस्सा लिया।MBTC के चंदन सर और यूनियन बैंक के कर्मचारी पंकज कुमार ने सफलता पूर्वक प्रतियोगिता संपन्न कराया।(Mokama Online News 112)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 112

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

यूनियन बैंक द्वारा आयोजित वर्ष 2021 के प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर मीरा कुमारी।

यूनियन बैंक द्वारा आयोजित वर्ष 2021 के प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर मीरा कुमारी, द्वितीय स्थान पर सोनाली कुमारी,तृतीय स्थान पर सत्यम ,चतुर्थ स्थान पर मनीषा कुमारी जबकि समीर राज पांचवे स्थान पर रहे।(Mokama Online News 112)

हर वर्ष 26 अक्टूबर से 01 तक जागरूकता अभियान चलाते हैं।

यूनियन बैंक मोकामा के शाखा प्रबंधक ने बताया कि “भारत सरकार का यह कहना है कि हमारी योजनाओ का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना चाहिए और समाज से भ्रष्टाचार समाप्त होना चाहिए। इसलिए हर वर्ष 26 अक्टूबर से 01 तक जागरूकता अभियान चलाते हैं।”

कर्मचारियों को सत्य निष्ठा व ईमानदारी की प्रतिज्ञा दिलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

यूनियन बैंक मोकामा की शाखा में सतर्कता जागरूकता अभियान के पहले दिन 26 नवंबर को कर्मचारियों को सत्य निष्ठा व ईमानदारी की प्रतिज्ञा दिलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।शाखा प्रबंधक ने सभी कर्मचारियों से ईमानदारी और सतर्कता से कार्य करने का आग्रह किया।जबकि सप्ताह के अंत में 01 नवम्बर को प्रतियोगी बच्चों को पुरुस्कृत किया गया।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 112

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!