मोकामा -बरबीघा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत

मोकामा -बरबीघा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत।

बिहार ।पटना ।मोकामा। (Mokama Online News 111) मोकामा -बरबीघा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। दो पुरूष और एक महिला एक ही बाइक पर सवार होकर गंगा स्नान करने मोकामा जा रहे थे। उनकी बाइक जब घोसवरी थाना क्षेत्र के गोसाईगांव के पास एनएच-82 पर गुजर रही थी तब अचानक एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक को रौंदते हुए ट्रैक्टर आगे बढ़ गई।
बाइक सवार तीन में से में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायलों को उपचार के लिए ले जाया गया। बाद में उनमें से एक व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मृतकों में एक पुरूष और एक महिला हैं।

मृतकों में एक पुरूष और एक महिला हैं। दोनों रिश्ते में चचेरे देवर भाभी थे। मृतक महिला की आयु करीब 42 साल जबकि पुरूष की उम्र 35 साल बताई जा रही है। वहीं उपचाररत एक अन्य घायल महिला का 25 वर्षीय बेटा है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बाइक के ट्रैक्टर से ओवरटेक करने दौरान हादसा हुआ।(Mokama Online News 111)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 111

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

घोसवरी थाने की पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।

दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। हालांकि घोसवरी थाने की पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। हादसे का शिकार बने लोगों के परिजनों को जब दुर्घटना की जानकारी मिली तो चीत्कार मच गया। रोते बिलखते परिजनों का बुरा हाल था। परिजनों का कहना था कि एक हंसता खेलता परिवार पल भर में कालकवलित हो गया।(Mokama Online News 111)

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 111

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!