विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने आखिर क्यों करेंगी निर्दलीय नामांकन

विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने आखिर क्यों करेंगी निर्दलीय नामांकन

बाढ़। मोकामा विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी गुरुवार को मोकामा विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने पहुचेंगी।आज समय अभाव के कारण उनका नामांकन नहीं हो पाया नीलम देवी का नामंकन दाखिल करना अनंत सिंह खेमे की ओर से खास रणनीति का हिस्सा माना जा रहा है।

नीलम देवी ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल करेंगी। माना जा रहा है कि अगर किसी कारण से अनंत सिंह का नामांकन खारिज हो जाता है तो उस स्थिति में उनकी पत्नी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में रहेंगी। अगर ऐसा नहीं हुआ तो नीलम देवी अपना नाम वापस ले लेंगी और तय प्रक्रिया के तहत अनंत सिंह राजद के उम्मीदवार रह जाएंगे। अगर स्क्रूटनी में उनका नाम कटता है तो नीलम देवी निर्दलीय उम्मीदवार रह जाएंगी और राजद का समर्थन रहेगा।

इससे पहले नामंकन दाखिल करने के लिए अनंत सिंह सुबह ही बाढ़ पहुँचे उन्होंने बाढ़ अनुमंडल पदाधिकारी जो मोकामा विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी हैं, के समक्ष नामांकन दाखिल किया।

नीलम देवी ने अपने पति अनंत सिंह की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि मोकामा की जनता का अपार स्नेह और समर्थन हमेशा से विधायक को मिलता रहा है। इस बार भी इतिहास दोहराया जाएगा।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।