अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ी,पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट के लिए दिया आवेदन।

अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ी,पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट के लिए दिया आवेदन।(Mokama MLA Anant Singh troubles increased)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही।अनंत सिंह एक आपराधिक आरोप में पिछले दो साल से पटना के बेऊर जेल में बंद हैं।पिछले सप्ताह DM डॉ चंद्रशेखर सिंह के नेतृत्व में जेल प्रशासन द्वारा मोकामा विधायक अनंत सिंह का मोबाइल जब्त कर लिया गया था।जब बेउर में छापेमारी की जा रही थी तो अनंत सिंह मोबाइल से बात करते हुए पकड़े गए थे।(Mokama MLA Anant Singh troubles increased)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Mokama MLA Anant Singh troubles increased
विज्ञापन

अब पुलिस ने मोकामा विधायक अनंत सिंह पर मोबाइल व सिम बरामदगी मामले में शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है।(Mokama Online)

अब पुलिस ने मोकामा विधायक अनंत सिंह पर मोबाइल व सिम बरामदगी मामले में शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए पटना की बेऊर थाने की पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट के लिए कोर्ट में आवेदन दिया है। जैसे ही कोर्ट से अनुमति मिलेगी बेऊर थाने की पुलिस मोबाइल व सिम बरामदगी के मामले में अनंत सिंह को कोर्ट के समक्ष पेश कर देगी। जैसे ही कानूनी प्रक्रिया पूरी होगी पुलिस अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए प्रक्रिया शुरू कर देगी। (Mokama MLA Anant Singh troubles increased)

Mokama MLA Anant Singh troubles increased
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

अनंत सिंह के मोबाइल में कई नम्बर स्पीड डायल में था उन सभी नम्बरों की जाँच की जा रही है।(Mokama Online)

अनंत सिंह के मोबाइल में कई नम्बर स्पीड डायल में था उन सभी नम्बरों की जाँच की जा रही है।बेउर जेल के अधिक्षक जितेंद्र कुमार MP MLA खंड के निलम्बित वार्डेन की संदिग्धता और अन्य दोषियों की भी जांच कर रहे हैं।

मोकामा ऑनलाइन
विज्ञापन

छापेमारी के दौरान विधायक के पास से एक मोबाइल ,सिम कार्ड और मोबाइल नंबर की लिस्ट भी बरामद हुई थी।(Mokama Online)

छापेमारी के दौरान विधायक के पास से एक मोबाइल ,सिम कार्ड और मोबाइल नंबर की लिस्ट भी बरामद हुई थी।पुलिस सिम कार्ड से उसका CDR डिटैल निकलवाने की कोशिश कर रही है।CDR से स्पष्ठ हो जाएगा कि अनंत सिंह किस किस लोगों से बात कर रहे थे।

उमरूब डेंटल क्लिनिक
विज्ञापन
माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Mokama MLA Anant Singh troubles increased
विज्ञापन
Mokama MLA Anant Singh troubles increased
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!