मेगा जॉब फेयर में 770 लोगों को मिला रोजगार।

मेगा जॉब फेयर में 570 लोगों को मिला रोजगार।

बिहार ।पटना ।मोकामा।(Mokama Mega Job Fair ) कोरोना महामारी में पिछले 2 सालों में इस देश के लाखों लोग बेरोजगार हो चुके हैं। बिहार से बाहर रहने वाले प्रवासी मजदूर सहित अन्य लोग भी बिहार आ चुके हैं और अपने बिहार में ही रोजगार की तलाश में हैं। पिछले 2 सालों से कोरोना का कहर निरंतर जारी है नए रोजगार की संभावना  लगभग शून्य हो चुकी है। नौकरी तो दूर इस महामारी के वजह से छोटे-मोटे उद्योग धंधे, दुकान भी लगाना किसी के बस की बात नहीं ।

mokama-mega-job-fair

बिहार के सभी निजी कल कारखाने पूर्णतया या आंशिक रूप से बंद हो चुके हैं ।

सरकार का रवैया  रोजगार मतलब सरकारी नौकरी तक सीमित रखने का ही है। पिछले कई दशक में बिहार के सभी निजी कल कारखाने पूर्णतया या आंशिक रूप से बंद हो चुके हैं । ऐसे में रोजगार की कल्पना भी शून्य सी सिहरन देता है।(Mokama Mega Job Fair )

mokama-mega-job-fair

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

770 लोगों को रोजगार मुहैया कराया गया।

लेकिन पिछले हफ्ते मोकामा के रौशन भारद्वाज ने वह कर दिखाया जिसकी कल्पना भी अकल्पनीय थी। एसआईएस सिक्योरिटी ऑर्गनाइजेशन के तहत मोकामा में लगातार 2 कैम्प आयोजित किए गए जिसके तहत 770 लोगों को रोजगार मुहैया कराया गया।(Mokama Mega Job Fair )

mokama-mega-job-fair

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

27 अगस्त 2021 को मोकामा थाना परिसर में आयोजित कैम्प में 500 उम्मीदवारों का चयन हुआ था।

इसी कड़ी में कल दिनांक 8 सितंबर 2021 को रौशन भारद्वाज के निजी विद्यालय भारद्वाज सेंट्रल स्कूल के प्रांगण में एक जॉब फेयर का आयोजन किया गया था। इस जॉब फेयर में 270 लोगों का चयन हुआ जिसके बाद इन लोगों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद प्लेसमेंट दिया जाएगा। 27 अगस्त 2021 को मोकामा थाना परिसर में आयोजित कैम्प में 500 उम्मीदवारों का चयन हुआ था।सभी चयनित उम्मीदवारों को बिहार सहित देश के अन्य शहरों में भी प्लेसमेंट दी जा सकती है। सभी चयनित उम्मीदवारों को प्लेसमेंट उनके पसंद के हिसाब से ही दी जाएगी।

mokama-mega-job-fair

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।