मोकामा का शराब तस्कर गिरफ्तार ।

मोकामा का शराब तस्कर गिरफ्तार ।

बिहार ।पटना ।गया।(Mokama liquor smuggler arrested) तू डाल डाल मैं पात पात की तर्ज पर पुलिस को चकमा देकर शराब की तस्करी करने में मोकामा के कुछ युवक बिहार में अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं। मोकामा का एक ऐसा ही  युवक 13 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। 08626 हटिया पटना कोसी एक्सप्रेस से शराब की तस्करी करते हुए मोकामा चिंतामणि चक के युवक को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया जब वह शराब के साथ यात्रा कर रहा था।(Mokama liquor smuggler arrested)

Mokama liquor smuggler arrested
Mokama liquor smuggler arrested

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

दो पिट्ठू बैग में 13 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है।

गया रेलवे स्टेशन पर खड़ी हटिया पटना कोसी एक्सप्रेस में आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त टीम ने मोकामा के युवक को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह तेजी से प्लेटफार्म की ओर भागता दिखा। पकड़े जाने पर उसने अपना नाम मोकामा वार्ड नंबर 22 चिंतामन चक निवासी विकास कुमार यादव बताया। विकास यादव के पास दो पिट्ठू बैग में 13 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है जिसकी कीमत करीब ₹14000 है।बताया गया है कि रेल थाने के सहायक अवर निरीक्षक को सूचना मिली कि एक शराब कारोबारी शराब ले जा रहा है । सूचना मिलते ही गया स्टेशन पर जांच शुरू हो गयी और कुछ ही देर में मोकामा का विकास यादव शराब के साथ गिरफ्तार हो गया ।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

रेल थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक और शराब और रेल थाना में मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया गया है।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा
Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।