मोकामा गृहभेदन मामले में एफ एस एल की टीम को मिले महत्वपूर्ण सुराग

रविवार को मोकामा के हाथीदह में हुई गृहभेदन के मामले में पुलिस ने सतर्कता बरतते हुये स्वान दस्ता के साथ एफ एस एल की टीम को भी बुलाया है, जिसमें एफ एस एल की टीम को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जांच दल में आये अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि पर्याप्त साक्ष्य मिले हैं।

जांच दल में आये अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि पर्याप्त साक्ष्य मिले हैं, अब पुलिस का काम है कि संदिग्ध व्यक्ति को पकड़कर भेजा जाय जिससे इन साक्ष्यों का मिलान किया जा सके।

जिस व्यक्ति से साक्ष्य का मिलान हो जायेगा वही दोषी मानाजायेगा, एफ एस एल जाँच के बाद अब पुलिस के सामने यह चुनौती है कि उक्त व्यक्ति को कैसे ढूंढकर भेजा जाय? जिसका फिंगर प्रिंट एफ एस एल की फिंगर प्रिंट से मैच हो जाय। गृह स्वामी सतीश नारायण सिंह ने बताया कि महँगे कपड़े ,सारी और ज्वेलरी समेत 5 लाख से अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है।

इससे पहले भी इनके भाई गिरीश नारायण सिंह के घर से 30 लाख से अधिक की चोरी की जा चुकी है जिसमे पुलिस के हाथ बिल्कुक खाली हैं, पुलिस के अनुसार दोनो घटनाओं में समानता देखने को मिली है, अगर पुलिस इस मामले के आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रही तो पिछले मामले का भी आसानी से खुलासा हो पायेगा।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।