मोकामा का महासंग्राम शुरू, अक्टूबर में हो सकता है चुनाव।

मोकामा का महासंग्राम शुरू, अक्टूबर में हो सकता है चुनाव।(Mokama Election battle begins Anant Singh Neelam)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा से लगातार 5 बार विधायक रहे अनंत सिंह की सदस्यता रद्द हो चुकी है। अब जल्द ही मोकामा में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो सकती है। जून के अंतिम सप्ताह में अनंत सिंह को जब सजा सुनाई गई थी तब बिहार में भाजपा जदयू की मिलीजुली सरकार थी। अचानक बिहार की राजनीति ने करबट ली और नीतीश कुमार भाजपा छोड़ राजद के साथ गठबंधन कर बैठे।(Mokama Election battle begins Anant Singh Neelam)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Mokama Election battle begins Anant Singh Neelam
विज्ञापन

बदले हालात में अनंत सिंह की धर्मपत्नी नीलम देवी के चुनाव लड़ने की प्रबल संभावना है। (Mokama Online)

बदले हालात में अनंत सिंह की धर्मपत्नी नीलम देवी के चुनाव लड़ने की प्रबल संभावना है। कल तक जदयू राजद के बीच मुकाबला होने की संभावना थी ।अब राजद जदयू एक साथ हैं तो मुकाबला भाजपा गठबंधन से होगा नीलम देवी का सामना।हालांकि अभी तक कोई भी पार्टियां उम्मीदवार का नाम तय नहीं कर पा रही है।जदयू और राजद के बड़े छोटे सभी नेता इसपर बोलने से बच रहे हैं।(Mokama Election battle begins Anant Singh Neelam)

Mokama Election battle begins Anant Singh Neelam
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

समर्थकों की माने तो नीलम देवी हर हाल में चुनाव लड़ेंगी। (Mokama Online)

अनंत सिंह के लिए तो करो या मरो बाली परिस्थिति है। उनके समर्थकों की माने तो नीलम देवी हर हाल में चुनाव लड़ेंगी। नीलम देवी का चुनाव लड़ना तय है।विपक्ष अभी बिखरा हुआ है।भाजपा का शीर्ष नेतृत्व द्वारा मोकामा का सर्वे कराया गया ।अभी भाजपा के कोई नेता कुछ भी कह सकने की स्तिथी में नहीं है। भाजपा नेताओं की शीर्ष नेतृत्व के साथ कई दौर की वार्ता हुई है।(Mokama Election battle begins Anant Singh Neelam)

Mokama Election battle begins Anant Singh Neelam
विज्ञापन

मोकामा विधानसभा चुनाव में गिनती के दिन बचे हैं, पर कोई भी पार्टी अपने पत्ते खोलने से बच रही है।(Mokama Online)

मोकामा विधानसभा चुनाव में गिनती के दिन बचे हैं, पर कोई भी पार्टी अपने पत्ते खोलने से बच रही है। सत्ता पक्ष तक अपने उम्मीदवार तय नहीं कर पा रहे हैं।महागठबंधन राजद या जदयू के चुनाव चिन्ह पर लड़ेगा चुनाव अभी तक तय नहीं है।कल तक एक दूसरे को कोसने वाले अगर आज एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो परिणाम क्या होगा यह जनता के हाथ में है।(Mokama Election battle begins Anant Singh Neelam)

Mokama Election battle begins Anant Singh Neelam
विज्ञापन

स्थानीय स्तर पर भाजपा नेताओं का आपसी मतभेद उन्हें टिकट से बेदखल करवा सकता है। (Mokama Online)

स्थानीय स्तर पर भाजपा नेताओं का आपसी मतभेद उन्हें टिकट से बेदखल करवा सकता है। इसका फायदा भाजपा के सहयोगी दल लोजपा को हो सकता है।लोजपा भी अभी दो फार हो चुकी है एक ओर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) का नेतृत्व चिराग पासवान कर रहे हैं तो दूसरे ओर पशुपति पारस राष्‍ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं।दोनों ही पार्टियां भाजपा की सहयोगी पार्टी है।अब देखना है कि इन तीनो में से किस चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ा जाएगा।(Mokama Election battle begins Anant Singh Neelam)

Mokama Election battle begins Anant Singh Neelam
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!