मोकामा के मेकरा में कार ने मवेशियों को रौंदा, दो भैंस की मौत

कार ने मवेशियों को रौंदा, दो भैंस की मौत।

बिहार।पटना।मोकामा।(Mokama car trampled cattle) राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर मोकामा के मेकरा गांव में एक तेज रफ्तार कार ने तीन मवेशियों को टक्कर मार दी और कार अनियंत्रित होकर एक दुकान की दीवार तोड़कर अंदर घुस गई। घटना रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात घटी। मेकरा गांव में गंगा के बाढ़ से प्रभावित सैंकड़ों लोग अपने मवेशियों के साथ सड़क किनारे आसरा लिए हुए हैं। ये लोग दियारा डूबने के कारण गांव में आ गए हैं।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

तीन भैंस सड़क किनारे बंधी हुई थी।

मेकरा नया टोला के विष्णुदेव राय भी अपने मवेशियों के साथ गांव में डेरा डाले हुए हैं। उनकी तीन भैंस सड़क किनारे बंधी हुई थी। रात में एक तेज रफ्तार कार ने एक के बाद एक तीनों भैंस को टक्कर मार दिया और सड़क किनारे स्थित एक दुकान की दीवार तोड़ते हुए रुक गई।(Mokama car trampled cattle)

Mokama car trampled cattle
Mokama car trampled cattle

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मवेशी पालक का उनका जीविकोपार्जन भैंस पर आश्रित था।

मवेशी पालक का कहना है कि उनका जीविकोपार्जन भैंस पर आश्रित था। अब दो भैंस मर चुकी है जबकि एक का कमर टूट गया है। देर रात ही मोकामा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और कार को वहां से हटाया गया। हालांकि मृत मवेशियों को सड़क से हटाने की घँटों कोई पहल नहीं हुई। बाद में मेकरा के स्थानीय लोगों ने अपने स्तर से चंदा इकट्ठा कर मृत भैंसों को सोमवार शाम सड़क पर से हटवाकर अंतिम क्रिया कराया। पीड़ित परिवार की ओर से स्थानीय प्रशासन को मुआवजे और कार चालक पर कार्रवाई करने के लिए शिकायत किया गया है।(Mokama car trampled cattle)

पशुओं की दुर्घटना में हुई मौत से पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

हजारों रुपये के पशुओं की दुर्घटना में हुई मौत से पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। परिवार के लोगों का कहना है कि उनकी आजीविका ही इन मवेशियों पर है। अब आगे रोजी रोटी की चिंता सता रही है।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।