मोकामा के व्यवसायी से पिस्टल दिखाकर बाइक एवं जेवरात की लूट

बड़हिया थाना क्षेत्र के बड़हिया कॉलेज घाट से खुटहा डीह जाने वाले पथ में पटना जिले के मोकामा की वार्ड संख्या 17 बढ़ई टोला निवासी अमित कुमार से जेवरात एवं बाइक तथा एटीएम कार्ड लूट लिया गया है। घटना 20 मार्च की है। अमित कुमार सोना चांदी के व्यवसायी हैं। उन्होंने खुटहाडीह के शंकर प्रसाद वर्मा एवं उनके पुत्र विकास कुमार को बड़हिया थाना में आरोपित किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपित शंकर प्रसाद वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। 

अमित कुमार ने कहा है कि विकास कुमार ने उन्हें फोन पर लगभग 70 ग्राम सोना के विभिन्न प्रकार के जेवरात का ऑर्डर दिया और 20 मार्च को खुटहाडीह पहुंचाने को कहा। उक्त तिथि को चैन, झुमका, बाली, नोजपीन, नथुनी आदि जेवर लेकर वह अपनी बीआर-52सी-3926 नंबर की बाइक से बड़हिया कॉलेज घाट पहुंचा। वहां पहुंचने पर विकास कुमार ने मोबाइल से डायरेक्शन देते हुए खुटहाडीह की ओर आने को कहा। कुछ ही दूर गए कि एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति ने पिस्टल दिखाकर बाइक और जेवरात लूट ली।

उसने बताया कि विकास कुमार एवं उसके पिता शंकर प्रसाद वर्मा ने साजिश के तहत घटना को अंजाम दिलवाया है। उधर पुलिस ने शंकर प्रसाद वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। शंकर वर्मा ने बताया कि रुपये की लेन-देन का मामला है। लूट का फर्जी केस किया गया है। थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।(सौजन्य-दैनिक जागरण)

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।