मोकामा ब्लॉक का आवास सहायक रिश्वत लेते गिरफ्तार।

मोकामा ब्लॉक का आवास सहायक रिश्वत लेते गिरफ्तार।(Mokama block assistant arrested for taking bribe)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा प्रखण्ड कार्यालय में पदस्थापित ग्रामीण आवास सहायक राजेश कुमार को पन्द्रह हजार रूपया घूस लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।पटना से आई निगरानी की टीम ने राजेश कुमार की गिरफ्तारी की है।निगरानी कि टीम राजेश कुमार को गिरफ्तार कर पटना लेकर चली गई।(Mokama block assistant arrested for taking bribe)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Mokama block assistant arrested for taking bribe
विज्ञापन

राजेश कुमार मोकामा के कई पंचायतों में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास सहायक के पद पर कार्यरत है। (Mokama Online)

मोकामा बीडीओ जानकारी नहीं होने की बात कह रहें हैँ। वहीं मोकामा और घोसवरी प्रखंड का कोई भी अधिकारी और कर्मी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। जानकारी के अनुसार राजेश कुमार मोकामा के कई पंचायतों में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास सहायक के पद पर कार्यरत हैँ(Mokama block assistant arrested for taking bribe)

Mokama block assistant arrested for taking bribe
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

एक स्थानीय ग्रामीण से आवास पास कराने के एवज में उन्होंने ₹15000 बतौर रिश्वत की मांग की थी ।(Mokama Online)

एक स्थानीय ग्रामीण से आवास पास कराने के एवज में उन्होंने ₹15000 बतौर रिश्वत की मांग की थी । बिना रिश्वत दिए उसका काम नहीं जो रहा था और राजेश कुमार द्वारा पैसे मांगा जा रहा था।बार-बार घूस मांगने से परेशान उस व्यक्ति ने इसकी सूचना निगरानी विभाग तक पहुँचा दी।(Mokama block assistant arrested for taking bribe)

Mokama block assistant arrested for taking bribe
विज्ञापन

निगरानी बिभाग द्वारा बिछाए इस जाल में ग्रामीण सहायक फंस गए।(Mokama Online)

पटना की निगरानी विभाग ने मामले की पूरी तरह जाँच के बाद आज गुरुवार को एक टीम गठन कर रिश्वतखोर ग्रामीण आवास सहायक के खिलाफ जाल बिछाया। निगरानी बिभाग द्वारा बिछाए इस जाल में ग्रामीण सहायक फंस गए। बताया जा रहा है कि पूछताछ के बाद घूसखोर सहायक को निगरानी की अदालत में पेश किया जाएगा।(Mokama block assistant arrested for taking bribe)

Mokama block assistant arrested for taking bribe
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!