मोकामा बाजार में शौचालय /यूरिनल के लिए स्थल चयन पर निकले कार्यपालक।

मोकामा बाजार में शौचालय /यूरिनल के लिए स्थल चयन पर निकले कार्यपालक।

बिहार ।पटना ।मोकामा।(Mokama Bazar Nagar Parishad) मोकामा बाजार में शौचालय/यूरिनल की व्यवस्था के लिए स्थल चयनित करने के लिए नगर परिषद मोकामा के कार्यपालक पदाधिकारी श्री मुकेश कुमार ने आज कई जगहों का निरीक्षण किया।कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार , बड़ा बाबू संजीव जी सहित अन्य कर्मी भी थे।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

वर्मुतमान में मुख्य बाजार शौचालय की कोई व्यवस्था नहीं है।

मोकामा के संभ्रांत लोगों ने कई बार मुख्य पटल पर बाजार में शौचालय की समस्या को लेकर बात रखी है।अगर किसी महिला या पुरुष को लघु शंका या दीर्घ शंका के लिए जाना पड़ जाए तो मुख्य बाजार में इस तरह की कोई व्यवस्था नहीं है।(Mokama Bazar Nagar Parishad)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

संभ्रांत लोगों ने कई बार मुख्य पटल पर बाजार में शौचालय की समस्या को लेकर बात रखी है।

शौचालय के लिए स्थल चयन पर निकले कार्यपालक पदाधिकारी श्री मुकेश कुमार ने बताया कि आम जनों से भी स्थल को लेकर राय मांगी गई है। जैसे ही उपयुक्त स्थल का चयन हो जायेगा उस स्थल पर कंक्रीट का शौचालय बनवाया जायेगा। लेकिन जबतक ये प्रक्रिया चलेगी तबतक चलंत शौचालय को मोकामा बाजार के नजदीक इंस्टॉल किया जाएगा।(Mokama Bazar Nagar Parishad)

Mokama Bazar Nagar Parishad
Mokama Bazar Nagar Parishad

पर्व त्यौहार के मौसम में बाजार में शौचालय की व्यवस्था नगर परिषद का मुख्य कार्य है।

मोकामा बाजार में दूर दूर से महिला और पुरुष दोनों खरीददारी करने को आते हैं । पर्व त्यौहार के मौसम में बाजार में शौचालय की व्यवस्था नगर परिषद का मुख्य कार्य है।

इस पहल से मोकामा बाजार के व्यवसायियों सहित ग्राहकों के बीच प्रसन्नता है।

कार्यपालक पदाधिकारी के इस पहल से मोकामा बाजार के व्यवसायियों सहित ग्राहकों के बीच प्रसन्नता है। सकरवार टोला निवासी राकेश कुमार ने कहा कि मोकामा की सबसे बड़ी और गंभीर समस्या को सुलझाने के लिए कार्यपालक पदाधिकारी का बहुत बहुत आभार।राकेश कुमार ने बताया की बाजार में खरीददारी करने आए महिलाओं को अगर शौच जाने की आवश्कता हो तो उन्हे कितनी शर्मिंदगी उठानी पड़ती है इसका अंदाजा कोई पुरुष नहीं लगा सकता।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा
Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।