मोकामा से जाते ही बिमार पड़े भाजपा नेता मिथलेश तिवारी।

मोकामा से जाते ही बिमार पड़े भाजपा नेता मिथलेश तिवारी।(Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा में 4 और 5 सितंबर को आयोजित भाजपा के चिंतन शिविर में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, मिथलेश तिवारी, ऋतुराज सिन्हा सहित कई वरीय पदाधिकारियों ने शिरकत की थी।दो दिवसीय प्रवास के दौरान इन वरीय पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने को नसीहत दी ।(Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama
विज्ञापन

जल्द ही मोकामा में उपचुनाव होने वाले हैं।भाजपा भी इस चुनाव मे अपने दम पर उतरने वाली है।(Mokama Online)

मोकामा से पाँच बार विधायक रहे अनंत सिंह को एक केस में 10 साल की सजा सुनाई गई है जिसके बाद उनकी विधानसभा की सदस्यता समाप्त हो गई है। अब जल्द ही मोकामा में उपचुनाव होने वाले हैं।भाजपा भी इस चुनाव मे अपने दम पर उतरने वाली है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कल हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस बार भाजपा अपने चुनाव चिन्ह पर मोकामा विधानसभा चुनाव लड़ेगी।(Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama)

Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

1995 में भाजपा ने अंतिम बार मोकामा से चुनाव लड़ा था जब प्रमोद कुमार अधिवक्ता को टिकट दिया गया था।(Mokama Online)

ज्ञात हो कि साल 1995 में भाजपा ने अंतिम बार मोकामा से चुनाव लड़ा था जब प्रमोद कुमार अधिवक्ता को टिकट दिया गया था। उसके बाद भाजपा अपने सहयोगियों को यँहा से समर्थन करती रही है। उसके अपने कार्यकर्ता सहयोगी दलों की पालकी उठाने को मजबूर थे। अब जब भाजपा बिहार और देश में मजबूत स्तिथी में है तो वह मोकामा में अपना उम्मीदवार देने जा रही है।(Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama)

Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama
विज्ञापन

संजय जायसवाल ने तो इतना पक्का कर दिया कि आने वाले चुनाव में मोकामा से भाजपा अपने सिंबल पर चुनाव लड़ेगी। (Mokama Online)

दो दिनों तक भाजपा के वरीय पदाधिकारी मंथन करते रहे ।बाढ़ संगठन जिला के सभी पदाधिकारियों सहित मोकामा के सभी छोटे बड़े कार्यकर्ताओं से राय मशवरा किया गया।सभी वरीय पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से मिले इनपुट पर बहुत गदगद दिखे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तो इतना पक्का कर दिया कि आने वाले चुनाव में मोकामा से भाजपा अपने सिंबल पर चुनाव लड़ेगी।(Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama)

Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama
विज्ञापन

दो दिनों के मैराथन मीटिंग के बाद से अब खबर आ रही है कि भाजपा नेता मिथलेश तिवारी बीमार हो गए है।(Mokama Online)

दो दिनों के मैराथन मीटिंग के बाद से अब खबर आ रही है कि भाजपा नेता मिथलेश तिवारी बीमार हो गए है।मिथलेश तिवारी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर यह जानकारी शेयर की है।उन्होंने लिखा है कि “मित्रों नमस्कार ,अचानक कल रात्रि से तेज बुख़ार की चपेट में हूँ । आज के सभी कार्यक्रम रद्द । धन्यवाद “(Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama)

Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama
विज्ञापन

मिथलेश तिवारी बाढ़ जिला संगठन के प्रभारी है।(Mokama Online)

ज्ञात हो कि मिथलेश तिवारी बाढ़ जिला संगठन के प्रभारी है।उनपर मोकामा के दो दिवासिय चिंतन शिविर को लेकर ज्यादा दबाब था।प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पहली बार मोकामा में प्रवास कर रहे थे।(Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama)

Mithlesh Tiwari fell ill after leaving Mokama
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!