अशोक धाम की तर्ज पर होगा मिसरिया बाबा के मंदिर का भव्य निर्माण।

अशोक धाम की तर्ज पर होगा मिसरिया बाबा के मंदिर का भव्य निर्माण।

बिहार ।पटना ।मोकामा।(Misariya Baba Temple Dumra)रामपुर डुमरा पंचायत में अवस्थित प्राचीन मिसरिया बाबा मंदिर को भव्य विस्तार देने के लिए आज एक आम सभा का आयोजन किया गया। मिसरिया बाबा के  भव्य मंदिर निर्माण हेतू आयोजित इस सभा में सैकड़ों ग्रामीणों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर बाबा में अपनी आस्था जताई।सभी ग्रामीण बाबा के भव्य मंदिर निर्माण के लिए एकमत दिखे।

Misariya Baba Temple Dumra

रामपुर डुमरा पंचायत में मिसरिया बाबा का एक प्राचीन मंदिर हैं।

ज्ञात हो कि रामपुर डुमरा पंचायत में मिसरिया बाबा का एक प्राचीन मंदिर  हैं।यहां पटना, लखीसराय, बेगूसराय समेत दूसरे अन्य जिले के लोग भी बाबा की पूजा-अर्चना करने आते हैं। जो भी भक्त सच्चे दिल से जो कुछ मांगते हैं उनकी मनोकामना बाबा जरूर पूरी करते हैं।(Misariya Baba Temple Dumra)

बैठक में बाबा के भव्य मंदिर निर्माण को लेकर सर्व सहमति से निर्णय लिया गया।

आज की इस बैठक में बाबा के भव्य मंदिर निर्माण को लेकर सर्व सहमति से निर्णय लिया गया।अशोक धाम की तरह ही  मिसरिया बाबा का आधुनिक और भव्य रूप दिया जाएगा।कुशल पेशेवर आर्किटेक्ट द्वारा मंदिर का डिजाइन,मॉडल,नक्शा तैयार कराया जाएगा।(Misariya Baba Temple Dumra)

Misariya Baba Temple Dumra

हर महीने में दो बार मिसरिया बाबा की शोभा यात्रा निकाली जाएगी।

मिसरिया बाबा के भव्य मंदिर निर्माण के लिए  एक कार्यसमिति का गठन किया गया जिसका अध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह, दुर्गा पूजा समिति कोषाध्यक्ष को बनाया गया।हर महीने में  दो बार मिसरिया बाबा की शोभा यात्रा  निकाली जाएगी।शोभा यात्रा रामपुर डुमरा पंचायत के हर घर तक जाएगी।इस शोभा यात्रा के लिए भी एक कार्यसमिति का गठन किया गया है जिसका अध्यक्ष संजय  गांधी जी को बनाया गया है।(Misariya Baba Temple Dumra)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

सभी कार्य बिल्कुल पारदर्शी होंगे ताकि किसी के मन में कोई दुविधा न हो।

आज की इस सभा में राजीव कुमार द्वारा सुझाव दिया गया की सभी कार्य बिल्कुल पारदर्शी हो ताकि किसी के मन में कोई दुविधा न हो।रामविलास सिंह ने युवाओं से आग्रह किया कि वे लोग इस मंदिर निर्माण के पवित्र कार्य में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लें।सरपंच अरविंद कुमार सिंह, राघवेंद्र कुमार (पप्पू जी) ने भी उनके इस बात के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया।

आत्माराम जी ने भी संबोधन में अपना सौ प्रतिशत देने की बात कही ।

कृष्ण मुरारी जी दुर्गा पूजा समिति  सदस्य ने भी अपने संबोधन में भव्य मंदिर निर्माण को लेकर अपनी बात रखी।सुधाकर कुमार, आत्माराम जी ने भी संबोधन में अपना सौ प्रतिशत देने की बात कही ।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

भव्य मंदिर के निर्माण के लिए आयोजित इस बैठक  की मॉनिटरिंग विपिन कुमार सिंह ने किया।

मिसरिया बाबा के भव्य मंदिर के निर्माण के लिए आयोजित इस बैठक  की मॉनिटरिंग विपिन कुमार सिंह ने किया।इस बैठक में पंकज कुमार सिंह ,भाजपा मंडल अध्यक्ष मोकामा भी उपस्थित रहे।

मिसरिया बाबा की जय के उदघोष के साथ सभा की समाप्ति की घोषणा की गई।

मिसरिया बाबा की जय के उदघोष के साथ सभा की समाप्ति की घोषणा की गई।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा
Mokama ,मोकामा
Misariya Baba Temple Dumra

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।