पटना में लगा बिहार के पथ निर्माण मंत्री के लापता होने का पोस्टर

पटना में लगा बिहार के पथ निर्माण मंत्री के लापता होने का पोस्टर

पटना। बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव को उनके विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र पटना सिटी के मतदाता पोस्टर लगाकर ढूंढ रहे हैं। स्थानीय लोगों ने नंदकिशोर यादव के लापता होने का पोस्टर लगाया है।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

पोस्टर लगाने वालों का आरोप है कि नंद किशोर यादव ने क्षेत्र के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया है जबकि वे पिछले 6 बार से यहां के विधायक हैं। बावजूद इसके सड़क, नाली, गली, पुल पुलिया, विद्यालय भवन निर्माण की गई योजनाएं आज तक कागजों से बाहर नहीं आई।

पटना सिटी क्षेत्र के अगम कुआं थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़ी पहाड़ी के लोगों ने यादव के लापता होने की पोस्टर लगाया है। हालांकि पोस्टर लगने के बाद स्थानीय प्रशासन एवं पटना नगर निगम के तमाम आला अधिकारी बड़ी पहाड़ी पर कैंप कर रहे हैं। अधिकारियों का कहना है कि पोस्टर लगाने के लिए परमिशन नहीं लिया गया था।

बड़ी पहाड़ी क्षेत्र के लोगों का कहना है कि यहाँ सड़क पार करते समय कितने की मौत हुई है उसके बाद भी एक पुल का निर्माण नहीं करवाया गया। इसके लिए मंत्री को कई बार कहा जा चुका है। लोगों में इस बात को लेकर भी आक्रोश है पोस्टर लगाने पर प्रशासन द्वारा इन्हें धमकाने की कोशिश की जा रही है। स्थानीय लोगों ने कहा कि प्रशासन के इस दमनकारी रूप से वे नहीं डरेंगे और पहले से ज्यादा तेज आंदोलन करने की बात कही है।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।