माही पॉलीक्लिनिक का हुआ शुभारंभ

बिहार ।पटना। मोकामा। मोकामा थाना के निकट माही पाली क्लीनिक का शुभ उद्घाटन किया गया। क्लीनिक का उद्धाटन शिक्षक श्री सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने विधिवत पूजा अर्चना के बाद फीता काटकर किया। मौके पर उपस्थित श्री भीमसेन सिंह ने कहा कि अब इलाज कराने के लिए मोकामा वासियों को इधर-उधर नहीं भटकना पड़ेगा। अब मोकामा में भी अच्छे चिकित्सक से ग्रामीणों का इलाज होगा। उन्होंने कहा डॉ कुमार सौरव बहुत ही जानकार चिकित्सक हैं। माही पॉलीक्लिनिक के संचालक डॉ कुमार सौरव ने बताया कि मरीजों का सेवा करना ही उनका कर्तव्य है। उन्होंने बताया कि हृदय रोग,बीपी,सुगर, पुराने से पुराने दर्द सहित अन्य बीमारियों का इलाज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यहां पर जांच की भी सुविधा है। लोगों को जांच के लिए उधर इधर उधर नहीं जाना पड़ेगा। मौके पर श्यामू जी, कन्हैया जी, मुन्ना जी, प्रणव शेखर साही जी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

डॉ सौरभ कुमार के नेतृत्व में कई अन्य डॉक्टर भी यहां पर सेवा देंगे। डॉ शशांक कुमार डॉ रिजवान डॉ बीके सिन्हा डॉक्टर सालिका डॉक्टर संतोष कुमार भी यहां पर सेवा देंगे। डॉ शशांक कुमार और डॉ रिजवान शिशु रोग विशेषज्ञ हैं जबकि डॉ बीके सिन्हा जनरल फिजिशियन है, डॉक्टर संतोष कुमार कान नाक और गला के एक्सपर्ट हैं।
डॉ सौरभ कुमार क्रिटिकल केयर एक्सपोर्ट एवं जनरल फिजिशियन के तौर पर भी जाने जाते हैं। थाना चौक के पास मेन रोड पर अवस्थित है माही पॉलीक्लिनिक।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।