ललन सिंह को साथ मिला पूर्व मंत्री मुनेश्वर चौधरी का, जॉइन करेंगे जदयू ।

बिहार।पटना। मुंगेर सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने कुछ दिन पहले ही गोपालगंज बैकुंठपुर के पूर्व विधायक मंजीत सिंह को पुनः जदयू में शामिल किया। ललन सिंह ने मंजीत सिंह जैसे बड़े कद्दावर नेता को न सिर्फ जदयू में घर वापसी करवाई वरन उन्हें जदयू का उपाध्यक्ष भी बनाया।अब जब ललन सिंह जदयू के राष्टीय अध्यक्ष बन गए हैं तो पार्टी को मजबूत करना उनका पहला कार्य है। इसी क्रम में दो बार मंत्री रह चुके गड़खा के पूर्व विधायक मुनेश्वर चौधरी को भी जदयू में शामिल करवा रहे हैं।आज राष्टीय अध्यक्ष ललन सिंह पटना पहुँच रहे हैं। पटना में उनके भव्य स्वागत की तैयारी में कार्यकर्ता जुटे हैं।करीब 1 लाख कार्यकर्ता आज उनके स्वागत में पटना पहुँच रहे हैं।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

13 अगस्त को मुनेश्वर चौधरी अपने समर्थकों के साथ जदयू में शामिल होंगे।इस बारे में पूछे जाने पर मनेश्वर चौधरी ने कहा कि ” नीतीश कुमार की लोक कल्याणकारी नीतियों के वजह से गरीबों का जन जीवन आसान हुआ है। आने वाले 13 अगस्त को अपने समर्थकों के साथ राष्टीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह के नेतृत्व में जदयू की सदस्यता लेंगे। “
ज्ञात हो कि मनेश्वर चौधरी दो बार बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं।4 बार विधायक रह चुके है, पहली बार 1977 में जनता पार्टी के टिकट पर जीतकर आये ,1990 में निर्दलीय जीते,1995,2000 और 2015 में राजद से टिकट पर विधानसभा पहुँचे थे मनेश्वर चौधरी।पूर्व मंत्री की सारण क्षेत्र में काफी पकड़ है, इनकी पहचान एक दिग्गज नेता के रूप में है।इनके जदयू में शामिल होने से जदयू को काफी मजबूती मिलेगी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।