मोकामा का लक्की खेलेगा नैशनल चैंपियनशिप ।

मोकामा का लक्की खेलेगा नैशनल चैंपियनशिप ।

बिहार ।पटना। मोकामा ।रुद्रप्रयाग ।(Lucky win gold)मोकामा के बेटे लक्की सिंह ने उत्तराखंड स्टेट चैंपियनशिप में अपने वर्ग में पावर लिफ्टिंग में गोल्ड मेडल जीतकर नैशनल चैंपियनशिप में अपनी जगह पक्की की।लक्की के नेशनल में चयन होने पर मनोहर जी ने परिजनों को मिठाई खिलाकर अपनी ख़ुशी जाहिर की।डॉ प्रेम रंजन कुमार ने लक्की की इस सफलता पर बधाई देते हुए कहा कि असली ख़ुशी तो तब होगी जब वह देश के लिए खेलेगा और विदेश में स्वर्ण जीतकर लायेगा।लक्की में बहुत प्रतिभा है वह जल्द ही देश के लिए स्वर्ण जीतेगा मेरी शुभकामना उसके साथ है ।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप 2021 में लक्की ने जीता गोल्ड ।

उत्तराखंड पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन के सौजन्य से रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय में द माउंटेन पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप 2021 का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में ओवरऑल युवक वर्ग में लक्की   ने बेहतर प्रदर्शन कर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया । तीसरी बार हुई पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप को लेकर युवाओं में खासा जोश देखने को मिला। ज्ञात हो कि पहाड़ी जिलों में युवाओं एवं युवतियों में फिटनेस के प्रति जागरूकता को लेकर लिफ्टिंग एसोसिएशन के सहयोग से दी माउंटेन पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया ।(Lucky win gold)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

100 से ज्यादा युवाओं ने भाग लेकर अपना प्रदर्शन दिखाया।

इस प्रतियोगिता में 100 से ज्यादा युवाओं ने भाग लेकर अपना प्रदर्शन दिखाया। प्रतियोगिता में उत्तराखंड पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन के महासचिव अर्जुन गुलाटी ने भाग लेने वाले युवाओं का उत्साह वर्धन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पहाड़ों में भी फिटनेस को लेकर युवाओं को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है।(Lucky win gold)

Lucky win gold

पावर लिफ्टिंग में लक्की ने कई स्वर्ण पदक जीते हैं ।

प्रतियोगिता के माध्यम से युवाओं को जानकारी दी जा रही है कि किस तरह से अपने आप को फिट रख सकते हैं।उन्होंने कहा की कोरोना जैसी बीमारी देश में फैल रही है ऐसे में जरूरी है कि खुद को स्वस्थ रखा जाए ।उन्होंने कहा कि सरकार को इस दिशा में पहल करनी चाहिए साथ ही युवाओं का साथ देना चाहिए ।

मोकामा के युवाओं को लक्की के नेशनल खेलने से मिलेगी प्रेरणा ।

युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया जाना चाहिए। वन विभाग कर्मचारी होने के नाते विभिन्न विभाग से भी इस तरह के प्रतियोगिताओं का आयोजन के लिए कहेंगे ।व्यापार संघ अध्यक्ष चंद्र मोहन सेमवाल ने कहा कि जिले में पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन ऑफ रुद्रप्रयाग के प्रयास से माउंटेन पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया उन्होंने कहा कि ओवरऑल युवक में लक्की एवं यूपी वर्ग में ममता रानी ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया जबकि पुरुष वर्ग में प्रथम ठाकुर ने सिल्वर तथा सिद्धांत उज्जवल ने कांस्य  पदक जीता। युवती वर्ग में साक्षी तलाश सिल्वर तथा तनुजा सोमार ने कांस्य पदक जीता। मैच में  रेफरी की भूमिका अर्जुन गुलाटी, दिनकर पांडे ,सागर रावत, संजय सक्सेना ,आदित्य वर्मा व प्रशांत तलवार ने निभाई। इस मौके पर अधिवक्ता अर्जुन बाजपेई ,डॉ राजीव, डॉक्टर संजय बरवाडी, अजय रावत ,सूरज नेगी, हरिद्वारी गणेश नौटियाल सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा
Mokama ,मोकामा
Lucky win gold

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।