पटना कंकड़बाग में शराब की बड़ी खेप बरामद, तस्करों का मोकामा कनेक्सन।

पटना कंकड़बाग में शराब की बड़ी खेप बरामद, तस्करों का मोकामा कनेक्सन।(Mokama Online)

बिहार।पटना।मोकामा। बिहार के मुख्यमंत्री माननीय नीतीश कुमार एक बार फिर शराबबंदी के समर्थन को लेकर मुखर हो उठे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महात्मा गांधी का हवाला दिया और शराबियों पर जमकर बरसे। उन्होंने  शराबियों को जमकर नसीहत दी और शराब पीने वाले को महापापी तक कह दिया।(Liquor Smugglers Mokama Connection)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Liquor Smugglers Mokama Connection
विज्ञापन

1 अप्रैल 2016 से शराबबंदी कानून लागू है इसके तहत शराब पीने और बेचने वालों के लिए सख्त सजा है।(Mokama Online)

बिहार में 1 अप्रैल 2016 से शराबबंदी कानून लागू है इसके तहत शराब पीने और बेचने वालों के लिए सख्त सजा है।इसके बावजूद भी शराब तस्कर पुलिस को छकाते हुए लगातर शराब तस्करी में जुटे हुए हैं।(Liquor Smugglers Mokama Connection)

Liquor Smugglers Mokama Connection
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

शनिवार को राजधानी पटना में शराब की एक बड़ी खेप को पुलिस ने पकड़ा है।(Mokama Online)

कल शनिवार को राजधानी पटना में शराब की एक बड़ी खेप को पुलिस ने पकड़ा है।कंकड़बाग थाने की पुलिस ने एक स्कॉर्पियों में 32 कार्टून शताब की जब्त की है।एक शराब तस्कर गजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चार अन्य शराब तस्कर भागने में सफल रहे ।इनलोगों द्वारा शराब की यह खेप सिवान से लाई गई थी और इसे पटना  के चिरैयाटांड पुल इलाके में सप्लाई किया जाना था।(Liquor Smugglers Mokama Connection)

Liquor Smugglers Mokama Connection
विज्ञापन

चन्दन मुख्य रूप से मोकामा का रहने वाला है।(Mokama Online)

पकड़े गए आरोपित गजेंद्र ने बताया कि उसने अपने जीजा राहुल कुमार पाल, चन्दन कुमार यादव और विशाल कुमार के साथ सिवान कोठिया गावँ जाकर शराब खरीदी थी।उसने बताया कि चन्दन मुख्य रूप से मोकामा का रहने वाला है, राहुल कुमार मसौढ़ी का रहने वाला है और विशाल कॉलोनी मोड़ का रहने वाला है।शराब उपलब्ध कराने वाला सिवान के कोठिया गावँ का रहने वाला है।(MLA Anant Singh Mokama)

सभी फरार अभियुक्तों की गिफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।(Mokama Online)

पुलिस ने आरोपित गजेंद्र को जेल भेज दिया जबकि फरार पांच आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सभी फरार अभियुक्तों की गिफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।(MLA Anant Singh Mokama)

गिरफ्तार शराब तस्कर का नसम गजेंद्र कुमार है।(Mokama Online)

कंकड़बाग थाना प्रभारी रवि शंकर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सिवान से आ रही एक स्कॉर्पियो से शराब की एक बड़ी खेप के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है ।चंदन सहित 5 शराब तस्कर भागने में कामयाब रहे।गिरफ्तार शराब तस्कर का नसम गजेंद्र कुमार है।स्कॉर्पियो के गाड़ी मालिक का पता लगाया जा रहा है।अभी अज्ञात गाड़ी मालिक पर केस दर्ज किया गया है।पकड़े गए गजेंद्र के पास दो महंगे मोबाईल जबकि चंदन कुमार का आधार कार्ड बरामद हुआ है। इसके साथ ही एक CRPF का फर्जी पहचान पत्र भी जब्त किया गया है।मोबाइल में मौजूद नम्बर के आधार पर अन्य शराब तस्करों तक पहुँचने की कोशिश की जा रही है।

उमरूब डेंटल क्लिनिक
विज्ञापन
माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Liquor Smugglers Mokama Connection
विज्ञापन
Liquor Smugglers Mokama Connection
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!