चंदा के पैसे न देने पर बदमाशों ने किसान को गोली मारी, हुई मौत।

बिहार। पटना। मोकामा ।बुधवार की रात शाम 7:00 बजे मराँची के कसहा दियारे में एक किसान की हत्त्या कर दी गई। कसूर बस इतना कि मृतक नंदन बिंद ने चंदे के पैसे को बदमाशों को देने से मना कर दिया था।
ज्ञात हो कि 2 दिन पहले कसहा गांव में एक कार्यक्रम हुआ था जिसमें ग्रामीणों ने आपस में मिलकर लगभग ₹300000 चंदा इकट्ठा किया था इसी चंदे के पैसे पर बदमाशों की नजर पड़ चुकी थी और बदमाशों ने इसमें से ₹50000 देने की मांग कर डाली इसके इंकार करने पर ही 45 वर्षीय किसान नंदन बिंद की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम कराया और शव को परिजनों को सौंप दिया ।इस मामले में कसहा के ही 3 बदमाशों पर हत्या के लिए एफ.आई .आर दर्ज हुई है,पुलिस हत्यारों को दबोचने के लिए जगह-जगह छापेमारी भी कर रही है।
स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस जब छापेमारी कर रही थी तो पूरा कसहा बाढ़ के पानी से डूबा हुआ था इसीलिए अपराधियों को भागने का मौका मिल गया और पुलिस हाथ मलते रह गई।
अभी पूरा कथा दियारा बाढ़ ग्रस्त है और इस वजह से पुलिस को इस इलाके में छापेमारी करने में बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या में शामिल सभी हत्यारों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।