जया बच्चन ने रवि किशन को कहा, जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं

जया बच्चन ने रवि किशन को कहा, जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं

नई दिल्ली। राज्यसभा में जया बच्चन ने ‘गजब’ का बोला है। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता रवि किशन का बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कुछ लोगों पर कई तरह के आरोप लगे हैं। यहां तक कि बॉलीवुड दो धड़ो में बंटा हुआ दिख रहा है। रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स और अन्य आपत्तिजनक तथा गैरकानूनी कृत्यों को उजागर करने की नीयत से लोकसभा में एक दिन पहले बयान दिया था।

हालांकि यह बयान अब जया बच्चन को अच्छा नहीं लगा है। अब सोशल मीडिया पर कुछ लोग जया बच्चन की खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं। इनके पति और ‘बॉलीवुड का शहंशाह’ कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन सुशांत या उससे जुड़े मामलों पर पूरी तरह मौन धारण किए हुए हैं। हालांकि ‘बड़े वाले बी’ ट्वीट रोज करते हैं, कुछ नहीं मिलता है तो अपनी फोटो ही चेप देते हैं। पर शिवसेना या उसके किसी नेता के खिलाफ कभी कुछ नहीं बोलते। इन्हें पता है सेना से बैर कर कोई अपनी जमीन बचाए नहीं रख सकता है।

जया बच्चन ने राज्यसभा में अपने बोल्ड भाषण में कहा कि ‘फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले उसी को गटर कह रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों से कहे कि वे इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करें। कुछ लोगों की वजह से आप पूरे इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, उन्होंने इसके खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। आप जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते हैं।

जया का यह बयान सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के साथ कंगना रनौत का विवाद व भाजपा सांसद रवि किशन के लोकसभा में दिए गए बयान से जोड़ कर देखा जा रहा है।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।