जीविका दीदी को जलाया, आरोपी फरार

बिहार ।पटना। मोकामा। मोकामा के मराँची गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है जिसमें एक जीविका दीदी को जलाकर मार दिया गया। ताजपुर निवासी कृष्ण मुरारी जी की पत्नी रीना को सोमवार की रात जिंदा जला दिया गया ,आरोपी अविनाश कुमार उर्फ गुलशन भी ताजपुर का ही रहने वाला था रीना देवी का बस इतना कसूर था कि वह गुलशन के चार लाख के लोन अमाउंट में गारंटर थीं। हत्यारा गुलशन जीविका दीदी से बैंक से और लोन दिलाने की मांग कर रहा था जबकि जिविका दीदी ने पुराने लोन चुकाने की बात करती थी तो वह आनाकानी करने लगा ।इस वजह से जीविका दीदी पहले से ही बहुत परेशान थी ।आरोपी अक्सर जीविका दीदी के घर आकर धमकी देता था और बदसलूकी भी करता था।
बैंक ने भी आरोपी गुलशन को कई बार रिमाइंडर दिया था कि वह बैंक का लोन जल से जल चुका दे।
सोमवार की रात गुलशन ने जीविका दीदी को केरोसिन छिड़ककर जला दिया लगभग 70 से ज्यादा जल चुकी जिविका दीदी को जब अस्पताल ले जाया गया तो उनकी स्थिति बहुत बिगड़ गई थी और कुछ देर में उनकी मौत हो गई ।जिविका दीदी का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है और आरोपी गुलशन कुमार को पुलिस खोज रही है संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है ।
मनाची थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा । इस घटना को लेकर मनाची ताजपुर माहौल गमगीन हो चुका है लोग आक्रोशित हैं।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।