नम आंखों से विदा किया प्यारे पंकज को

बिहार।पटना।मोकामा।कल रात 8 बजे मोकामा सीआरपीएफ के पास सकरवार टोला निवासी पंकज सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पंकज सिंह रेलवे से सेवानिवृत्त श्री गया प्रसाद सिंह के पुत्र थे। 3 भाइयों में पंकज दूसरे नम्बर पर थे।पेशे से रेलवे में जूनियर इंजीनियर थे जो समस्तीपुर में कार्यरत थे। रोजाना मोकामा से बरौनी अपने मोटरसाइकिल से आते जाते थे।
कल रात घात लगाकर बैठे अपराधियों ने मौका देखते ही उनपर हमला कर दिया ।उनके पेट में गोली लगी, स्थानीय ग्रामीणों ने उन्हें अस्पताल पहुँचाया जँहा डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।देर रात पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। सुबह होते ही पंकज के अंतिम दर्शन पर सेकड़ो लोग जुटने लगे। सबकी जुबान पर एक ही बात थी कि ऐसे सज्जन आदमी को किन्ही से दुश्मनी नहीं थी तो इनकी हत्या आखिर हुई क्यों।
इनके निधन पर सकरवार टोला में मातम पसरा हुआ है।पुलिस प्रशासन शहर के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है। थाना अध्यक्ष राजनंदन ने बताया कि पुलिस हत्या के सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जाँच में जुटी है। जल्द ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
एक शरीफ की मौत पर शहर में चर्चा हो रही है कि जब पंकज सिंह जैसे शरीफ लोगों की हत्या हो सकती हूं तो मोकामा में भला सुरक्षित कौन है।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।