प्रणब मुखर्जी के निधन के कारण अब 6 सितंबर को नहीं होगी जदयू की वर्चुअल रैली

प्रणब मुखर्जी के निधन के कारण अब 6 सितंबर को नहीं होगी जदयू की वर्चुअल रैली

पटना । बिहार में सत्तारूढ़ जदयू की वर्चुअल रैली अब 6 सितंबर को नहीं होगी। पार्टी ने यह निर्णय पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के कारण लिया है।

जदयू ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान को शुरू करने के मकसद से वर्चुअल रैली आयोजित करने की योजना बनाई थी। लेकिन, अब 6 सितंबर को होने वाली रैली को एक दिन के लिए टाल दिया गया है। पार्टी की यह रैली अब 7 सितंबर को होगी। 7 सितंबर को सुबह 11.30 बजे से रैली शुरू होगी जिसमें राज्य के सभी जिलों से लोग जुड़ेंगे।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770

रैली को सफल बनाने के लिए जदयू के कार्यकर्ता पिछले कई दिनों से जुटे हैं। सोशल मीडिया के अधिकांश प्लेटफॉर्म से इस रैली का लाइव प्रसारण होगा जबकि जदयू की वेबसाइट से मुख्य प्रसारण होगा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि यह बिहार में अब तक की सबसे बड़ी वर्चुअल रैली होगी जिसमें 25 लाख से ज्यादा लोगों को एक साथ जोड़ने का लक्ष्य है।

हालांकि यह लगातार दूसरा मौका है जब जदयू की वर्चुअल रैली को टाला गया है। इसके पहले यह रैली अगस्त में होनी थी लेकिन कोरोना और बाढ़ के कारण इसे टाल कर 6 सितंबर किया गया। अब प्रणव मुखर्जी के निधन के कारण एक बार फिर रैली एक दिन के लिए टाली गई है।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।