मोकामा विधानसभा में जदयू कर रहा संगठन को सशक्त

मोकामा विधानसभा में जदयू कर रहा संगठन को सशक्त।

मोकामा।(JDU empowering organization) सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड ने मोकामा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी को मजबूत करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के दिशानिर्देश अनुरूप कार्ययोजना तैयार की है।संगठन को धारदार और मजबूत बनाने के उद्देश्य से जदयू के कार्यकर्ताओं की बैठक रविवार को महेन्द्रपुर में आयोजित की गई।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

हर बूथ को मजबूत बनाने की रणनीति पर काम किया जा रहा है।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के ‘हर गांव 10 सशक्त कार्यकर्ता’ अभियान को सफल बनाने के लिए मोकामा में जदयू नेताओं की बैठक हुई। बाढ़ जदयू अध्यक्ष परशुराम पारस ने कहा कि पार्टी के पुराने कार्यकर्ता और नेताओं को साथ लाने के अलावे युवा वर्ग को दल से जोड़ा जाएगा। हर बूथ को मजबूत बनाने की रणनीति पर काम किया जा रहा है।युवा जदयू जिलाध्यक्ष राहुल रंजन ने कहा कि संगठन को मजबूत और धारदार बनाने के उद्देश्य से यह बैठक बुलाई गई थी। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि वे पंचायत स्तर पर संगठन को मजबूत बनाएं। साथ ही घर घर जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किए गए कार्यों और उनके सिद्धांतों से उन्हें अवगत कराएं। (JDU empowering organization)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

महेन्द्रपुर में राजेश सिंह के यहां हुई बैठक।

मोकामा के महेन्द्रपुर में राजेश सिंह के यहां हुई बैठक में बाढ़ जदयू अध्यक्ष परशुराम पारस के अलावे युवा जिला अध्यक्ष राहुल रंजन, मनोज पटेल, अरुण पासवान, कृष्णनंदन कुमार, भास्कर राव, गोपाल कुमार, राजेश, पिंटू, दीपक, पप्पू, अविनाश आदि उपस्थित रहे।(JDU empowering organization)

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा
Mokama ,मोकामा
JDU empowering organization

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।