मोकामा में जन्माष्टमी जुलूस में बवाल, महिला पुलिस पर की छींटाकशी तो मनचलों को सिखाया सबक,janmashtami 2021 murti visarjan

मोकामा में जन्माष्टमी जुलूस में बवाल, महिला पुलिस पर की छींटाकशी तो मनचलों को सिखाया सबक।

बिहार। पटना।(janmashtami 2021 murti visarjan)मोकामा थाना क्षेत्र के मोकामा घाट इलाके में रविवार शाम जन्माष्टमी जुलूस के दौरान पुलिस और उपद्रवी भीड़ के बीच झड़प हो गया। मोकामा घाट में जन्माष्टमी मेले के समापन जुलूस निकाला गया था। जुलूस में बिना अनुमति डीजे बजाने और बीच सड़क पर अश्लील हरकत करने की बात सामने आई है। गश्त कर रही पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने जुलूस को जल्द आगे बढ़ाने और डीजे बंद करने कहा। हालांकि हुआ उल्टा और मनचलों की भीड़ ने महिला पुलिसकर्मियों पर फब्तियां कसी। स्थिति अनियंत्रित होता देख पुलिस ने भी कुछ सख्ती बरती और इसके बाद बवाल काटा जाने लगा ।

पुलिस ने बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा।

बाद में पुलिस ने बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा। मोकामा थाने से दल बल के साथ पुलिस की टीम पहुँची और उपद्रवियों को तलाशा जाने लगा। देर रात तक करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लेने की बात सामने आई है।(janmashtami 2021 murti visarjan)

डीजे बजाकर स्थानीय लोगों को परेशान कर रखा था।

कहा जा रहा है कि भीड़ ने न सिर्फ डीजे बजाकर स्थानीय लोगों को परेशान कर रखा था बल्कि विसर्जन रूट का भी पालन नहीं कर रहे थे। वहीं पुलिस के बल प्रयोग के बाद भीड़ प्रतिमा को बीच सड़क पर छोड़कर फरार हो गई। बाद में पुलिस की मौजूदगी में विसर्जन विधान सम्पन्न हुआ।(janmashtami 2021 murti visarjan)

मोकामा घाट इलाके में सन्नाटा पसरा।

इस घटना के बाद से मोकामा घाट इलाके में सन्नाटा पसरा रहा। किसी प्रकार की अनहोनी को नियंत्रित करने के लिए पुलिस भी मुश्तैद रही।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

शेरघाटी कार्यपालक गिरफ्तार।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।