पप्पू यादव के गिरफ्तारी के विरुद्ध जल सत्याग्रह

पप्पू यादव के गिरफ्तारी के विरुद्ध जल सत्याग्रह

बिहार।पटना।मोकामा। जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद जन नायक पप्पू यादव जी को बीना केश के ही सरकार जेल में डालने का काम की हैं जाप मोकामा के नगर अध्यक्ष जयराम प्रसाद के नेतृत्व में पप्पू यादव जी की गिरफ्तारी के विरुद्ध जल सत्याग्रह किया गया ।
इस कार्यक्रम में विमल कुमार महतो प्रदेश अध्यक्ष मजदूर मोर्चा, जिला अध्यक्ष मनीष कुमार, जिला महासचिव रविकांत , बाढ नगर अध्यक्ष राजकुमार, बिकास, दिपक, राहुल, संजीव, दिपक कुमार, रंजीत ने हिस्सा लिया।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

वही विमल कुमार महतो ने कहा की हमारे नेता गरीबों के मसीहा पप्पू यादव जी के साथ अन्याय अत्याचार हुआ हैं बीना केश के ही सरकार उनको जेल में रखे हुए हैं जो सरासर गलत हैं । अपने नेता की रिहाई के लिए सभी जाप कार्यकर्त्ता गाँव- गाँव कार्यक्रम चला कर जनता को बताने का काम कर रहे हैं और हमारी मांग हैं की अस्पताल की व्यवस्था को सुधारा जाए , टीकाकरण में तेजी लाया जाए, कोरोना से पिङित मरीजों का मुफ्त इलाज हो एंव कोरोना से जान गवाए परिवार को चार लाख का मुआवजा दिया जाए तथा हमारे नेता जो दिन रात जनता की सेवा कर रहे थे उन्हें जल्द से जल्द रिहा किया जाए ।
यह लङाई तब तक जारी रहेगी जब तक हमारे नेता को रिहा नहीं किया जाता हैं

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।