जेल से खेल का आरोप, बढ़ेगी मोकामा विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें।

बिहार पटना मोकामा
मोकामा विधानसभा के माननीय विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। यूं तो उन पर दर्जन भर से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं मगर ताजा मामला मोकामा विधानसभा के बकमा गांव का है जहा रघुनाथ सिंह नामक एक आदमी पर गोलीबारी हुई है जिसमें 16 गोलियां रघुनाथ सिंह को लगी है । रघुनाथ सिंह ने मोकामा विधायक सहित 14 अन्य लोगों पर इस गोलीबारी का आरोप लगाया उन्होंने कहा है कि उन पर 30 से ज्यादा गोलियां दागी गई जिसमें से 16 गोलियां होने लगी हैं ।रघुनाथ सिंह ने आरोप लगाया कि इससे पहले भी मोकामा के विधायक अनंत सिंह उन पर हमला करवा चुके हैं ।
रघुनाथ सिंह ने मोकामा विधायक अनंत सिंह के हनुमान कहे जाने वाले बंटू सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाएं हैं। जबकि पुलिस इस घटना को पुराने विवाद से जोड़कर देख रही है जख्मी रघुनाथ सिंह का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामला पंचायत चुनाव से भी जुड़ा हो सकता है। इस गोलीबारी को लेकर एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहां है की रघुनाथ सिंह ने जो भी आरोप लगाए पहले उसकी जांच की जा रही है साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। मोकामा विधायक के खिलाफ अगर सबूत मिलता है तो उन पर कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी फायरिंग में शामिल अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
वही रघुनाथ सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह जब वह ठाकुरबारी से पूजा करके अपने चाचा के साथ बैठा हुआ था तभी गोलू सिंह, कुंदन सिंह, रंजन सिंह, दीपक ,संजीव ,अमित, संजय सिंह, मुन्ना सिंह ,संतोष कुमार ,छोटन सिंह ,राजवीर सिंह ,कर्मवीर सिंह ,बंद सिंह ,प्रणव कुमार सहित तीन से चार अज्ञात लोग हथियार लेकर पहुंच गए सभी ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे उन्होंने आरोप लगाया है कि मोकामा विधायक अनंत सिंह के इशारे पर हुआ है।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।